Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढRepublic Day: गणतंत्र दिवस के मौके पर ग्राहकों को मिलेगी इलेक्ट्रानिक्स सामानों...
Homeछत्तीसगढRepublic Day: गणतंत्र दिवस के मौके पर ग्राहकों को मिलेगी इलेक्ट्रानिक्स सामानों...

Republic Day: गणतंत्र दिवस के मौके पर ग्राहकों को मिलेगी इलेक्ट्रानिक्स सामानों पर छूट,इतने तक का मिलेगा डिस्काउंट

India News (इंडिया न्यूज़) Republic Day: छत्तीसगढ़ के रायपुर में गणतंत्र दिवस के मौके पर ग्राहकों को इलेक्ट्रानिक्स सामानों पर भारी छूट दी जा रही है। 26 जनवरी के मौके पर ग्राहकों को अब इलेक्ट्रानिक्स सामानों पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर बाजार में इन दिनों धूम मची हुई है। ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खीचनें के लिए भारी डिस्काउंट की छूट दी जा रही है।

इलेक्ट्रानिक्स सामानों पर मिल रही भारी छूट

सुपर मार्केट में सस्ता सस्ता ऑफर चल रहा है। इलेक्ट्रानिक्स कंपनियां 40 प्रतिशत की छूट दे रही हैं। इतना ही नहीं एक के साथ एक फ्री का ऑफर भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। साथ ही MRP पर 9 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। कुछ ग्राहक यहां से खरीददारी भी कर चुके है। ग्राहकों को डिस्काउंट से काफी फायदा हो रहा है। खाने पीने के सामानों पर भी भारी छूल मिल रही है। क्राकरी उत्पादों पर भी ऑफर चल रहा है।

सुपर बाजार के संचालकों का क्या है कहना?

अच्छे खासे ऑफर को लेकर सुपर बाजार संचालकों ने भी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हमे भी ग्राहकों को डिस्काउंट देना अच्छा लग रहा है। त्यौहार या फिर खास दिन के मौके पर ग्राहकों को ऑपरों का इंतजार रहता है। इसलिए इस बार भी गणतंत्र दिवस के मौके पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

Also Read: IT Raid In CG: होलसेल कास्मेटिक्स और आर्टिफिशियल ज्वेलरी कारोबारी के ठिकानों पर ED की रेड, भारी मात्रा में नकली रसीदें की बरामद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular