Monday, May 20, 2024
HomeबिलासपुरChhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में चोरों के हौसले हुए बुलंद, ठेकेदार के गोदाम...
HomeबिलासपुरChhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में चोरों के हौसले हुए बुलंद, ठेकेदार के गोदाम...

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में चोरों के हौसले हुए बुलंद, ठेकेदार के गोदाम में घुसे चोर

India News (इंडिया न्यूज़), Chhattisgarh News: प्रदेशभर में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के चलते पुलिस भी एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। जिसके चलते ही छत्तीसगढ़ के बिसालपुर में पुलिस एक्शन मोड़ में नजर आई। पूरा मामला बिलासपुर के सकरी क्षेत्र के गोकुलधाम का है। यहां पर ठेकेदार के गोदाम में चोरों ने धावा बोला। चोरों ने केबल और एल्यूमिनियम के तार पर हाथ साफ किया है। अब पुलिस चोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Also Read: Kawardha News: साधराम यादव हत्याकांड के आरोपित के घर पर चला बुलडोजर, परिजनों ने की फांसी की मांग

अमेरी के सांई विहार में रहने वाले रोहित अवस्थी के कंपनी में चोर हाथ साफ कर रहे थे। इस दौरान मैनेजर और उनके साथियों ने चोरों को चोरी करते देख लिया। सभी चोर एल्यूमिनियम के सामान चोरी कर रहे थे।

बता दें कि, सकरी बजरंगपारा में रहने वाला विनोद वर्मा, अमेरी शांति नगर निवासी महेंद्र साहू, रानी बछाली निवासी रवि दुबे और अमेरी निवासी विशाल मिश्रा को कंपनी में चोरी करते हुए पकड़ा गया है। फिलहाल मैनेजर ने कर्मचारियों और आसपास के लोगों के साथ मिलकर सभी चोरों को पकड़ लिया है। सभी चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read: Republic Day: गणतंत्र दिवस के मौके पर ग्राहकों को मिलेगी इलेक्ट्रानिक्स सामानों पर छूट,इतने तक का मिलेगा डिस्काउंट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular