Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढRaipur: रायपुर के बिजली दफ्तर में भीषण आग, जान बचाकर भागे लोग
Homeछत्तीसगढRaipur: रायपुर के बिजली दफ्तर में भीषण आग, जान बचाकर भागे लोग

Raipur: रायपुर के बिजली दफ्तर में भीषण आग, जान बचाकर भागे लोग

India News CG (इंडिया न्यूज), Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार यानी आज बड़ा हादसा हो गया। यहां बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था। वहीं, धमाकों के साथ आग लगने के बाद आसपास के लोग अपनी जान बचाने के लिए बदहवास होकर भागते नजर आए। घटना की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गईं।

धुएं के काले बादल छाए

दरअसल, घटना गुढ़ियारी थाना क्षेत्र की है। यहां बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय में लगे ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आसपास के इलाकों में आसमान में धुएं के काले बादल छा गए। राहत की बात यह है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद

हालांकि ट्रांसफार्मर में लगे तेल के बैरल में लगातार हो रहे विस्फोट से आसपास मौजूद लोग घबरा गए और जान बचाकर भागने लगे। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने उपखण्ड कार्यालय के आसपास की सड़कें बंद कर दीं। आग लगातार बढ़ती जा रही है। इसे देखते हुए फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular