Sunday, May 26, 2024
Homeपॉलिटक्सCongress Controversy: राधिका खेड़ा का विवादित बयान, कांग्रेस की 'लड़की हूं लड़...
Homeपॉलिटक्सCongress Controversy: राधिका खेड़ा का विवादित बयान, कांग्रेस की 'लड़की हूं लड़...

Congress Controversy: राधिका खेड़ा का विवादित बयान, कांग्रेस की ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ मुहिम पर उठे सवाल

Congress Controversy: उन्होंने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला ने अपने दो साथियों के साथ रायपुर पार्टी कार्यालय में उनके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी।

India News CG (इंडिया न्यूज), Congress Controversy: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बवाल मचा हुआ है। पूर्व विधायक राधिका खेड़ा ने पार्टी छोड़ने के बाद कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला ने अपने दो साथियों के साथ रायपुर पार्टी कार्यालय में उनके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी।

लगाए ये आरोप

खेड़ा ने आरोप लगाया कि 30 अप्रैल की शाम को वह पार्टी कार्यालय में थीं, तभी शुक्ला, नितिन भंसाली और सुरेंद्र वर्मा कमरे में आए। एक ने कमरा बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और बाहर निकल गईं। लेकिन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने कोई कार्रवाई नहीं की।
इन नेताओं को घटना के बारे में बताया
खेड़ा ने बताया कि उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, जयराम रमेश और सचिन पायलट सहित तमाम नेताओं को इस घटना से अवगत कराया। लेकिन किसी ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने आरोप लगाया कि शुक्ला पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खास आदमी हैं, इसलिए उनके खिलाफ कुछ नहीं किया गया।
महिलाए नहीं है सुरक्षित (Congress Controversy)
खेड़ा ने कहा कि वह ऐसे अपराधियों को खुले नहीं घूमने देंगी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यालय में भी महिलाओं के साथ अभद्रता की घटनाएं होती रही हैं, लेकिन बड़े नेताओं का हाथ होने की वजह से कार्रवाई नहीं हुई।
भूपेश बघेल ने किया टिप्पणी करने से इनकार

इस पूरे विवाद पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, जबकि शुक्ला ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस में खेड़ा के आरोपों से नई लहर दौड़ पड़ी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular