Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढChhattisgarh: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी
Homeछत्तीसगढChhattisgarh: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

Chhattisgarh: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

India News(इंडिया न्यूज) CG, Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई है। कोयलीबेडा क्षेत्र के चिलपरस के जंगल की आड़ लेकर नक्सली भाग गए। इलाक़े में सर्च ऑपरेशन जारी है। इलाके में डीआरजी की टीम सर्च ऑपरेशन पर निकली थी। पुलिस टीम पूरी तरह सुरक्षित है।

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

कोयलीबेड़ा इलाके के चिलपरास के जंगलों में एंटी नक्सल ऑपरेशन में लगे जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जवानों की टीम पर नक्सलियों ने घात लगाकर हमला कर दिया। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले। एसपी आई के एलेसेला ने मुठभेड़ की पुष्टि की है। पुलिस टीम पूरी तरह सुरक्षित है व इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

हाल ही में मिली थी बड़ी सफलता 

हाल ही में कांकेर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली थी। जिसमें जवानों ने एक नक्सली कमांडर को मार गिराया। इससे पहले भी जवानों ने 3 नक्सलियों को मार गिराया था। कांकेर के कोयलीबेड़ा इलाके के चिलपरास में नए कैंप खुलने से नक्सली लगातार बैकफुट पर हैं। नक्सली लगातार घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले हुई थी मुठभेड़ 

12 मार्च को बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ के दौरान क्रॉस फायरिंग में बोदगा गांव निवासी एक महिला को गोली लग गई। इस फायरिंग में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। भैरमगढ़ अस्पताल में इलाज के बाद महिला को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मुठभेड़ के बाद घटनास्थल की तलाशी के दौरान जवानों को भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली।

ये भी पढ़ें :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular