Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढCAA Notification: CAA पर सीएम विष्णुदेव साय ने किया ट्वीट, PM मोदी...
Homeछत्तीसगढCAA Notification: CAA पर सीएम विष्णुदेव साय ने किया ट्वीट, PM मोदी...

CAA Notification: CAA पर सीएम विष्णुदेव साय ने किया ट्वीट, PM मोदी और गृह मंत्री से कहीं ये बात

India News(इंडिया न्यूज),CAA Notification: लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार ने बड़ा ऐलान किया है। नागरिक संशोधन कानून यानी CAA जल्द ही लागू कर दिया गया, इसके लिए एक ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च किया गया है। इसके तहत अब 3 पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता मिल सकेगी। अब से CAA के लिए आवेदन ऑनलाइन किये जायेंगे। CAA लागू होने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं, इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी एक ट्वीट किया है।

CM का CAA पर ट्वीट

CAA लागू होने के बाद सीएम विष्णु देव साय ने ट्वीट कर कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) की अधिसूचना जारी कर मोदी सरकार ने भारत के हितों और विकास के लिए दरवाजे खोल दिये हैं। पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यकों का शोषण किया हैं। इसके तहत अब तीन पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता मिल सकेगी। इसके लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) की अधिसूचना जारी कर मोदी सरकार ने पड़ोसी देशों में शोषित अल्पसंख्यकों के हितों और विकास के लिए भारत के दरवाजे खोल दिये हैं। इसके तहत अब तीन पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता मिल सकेगी।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular