Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढबस्तरDantewada Naxalites Encounter: पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से हो...
Homeछत्तीसगढबस्तरDantewada Naxalites Encounter: पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से हो...

Dantewada Naxalites Encounter: पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से हो रही फायरिंग

India News(इंडिया न्यूज़),Dantewada Naxalites Encounter: छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा और बीजापुर के इलाकों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई हैै। यह दावा किया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की खबर आई है। अभी भी ये मुठभेड़ जारी है। नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर दोनों जिलों से कई जवानों को आपरेशन के लिए भेजा गया है।

नक्सलियों ने अचानक से किया हमला 

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि बस्तर फाइटर्स, DRG, CRPF दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले के जवानों की पूरी टीम जंगलों में जांच के लिए निकली थी, इस दौरान पीडिया के जंगलों में  घात लगाए नक्‍सलियों ने जवानों पर हमला बोल दिया। जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए नक्‍सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो रही है।

बस्तर इलाके में नक्सलियों के खिलाफ आपरेशन

बता दें कि दंतेवाड़ा, बीजापुर, सुकमा में लगातार नक्सलियों के खिलाफ आपरेशन किए जा रहे है। जवानों की तरफ से बस्तर इलाके में नक्सलियों के खिलाफ आपरेशन चलाया जा रहा है। पवर्ती, टेकलगुड़ा जैसे कोर नक्सल क्षेत्र छीन जाने के बाद नक्सलियों को अब तक कोई सुरक्षित ठिकाना नही मिल पाया है। लोकल कैडर का नक्सलियों से मोहभंग हो गया है।
ये भी पढें : 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular