Monday, May 20, 2024
Homeपॉलिटक्सCG Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख ने राधिका खेरा पर तोड़ी चुप्पी और...
Homeपॉलिटक्सCG Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख ने राधिका खेरा पर तोड़ी चुप्पी और...

CG Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख ने राधिका खेरा पर तोड़ी चुप्पी और बोले…

CG Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रमुख दीपक बैज ने पूर्व विधायक राधिका खेरा द्वारा पार्टी छोड़ने के फैसले पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रमुख दीपक बैज ने पूर्व विधायक राधिका खेरा द्वारा पार्टी छोड़ने के फैसले पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ना उनका निजी फैसला था, लेकिन उन्हें पार्टी द्वारा की जा रही जांच का इंतजार करना चाहिए था।

दीपक बैज ने कहा

बैज ने कहा, “पार्टी में राधिका खेरा के मामले की जांच चल रही थी। यदि उन्हें लगता था कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है, तो बाहर निकलने के कई रास्ते थे। लेकिन उनकी जल्दबाजी और फिर आरोप लगाना गलत था। उन्हें जांच के नतीजे का इंतजार करना चाहिए था।”
आरोपों पर उठाए सवाल
बैज ने खेरा के आरोपों पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि वह बिना किसी सबूत के पार्टी और नेतृत्व पर आरोप लगा रही हैं। उन्होंने पार्टी को मजबूत करने की जगह कमजोर किया है।
क्या थी घटना ( CG Politics)
गौरतलब है कि राधिका खेरा ने हाल ही में छत्तीसगढ़ कांग्रेस छोड़ दी थी। उन्होंने पार्टी के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, पार्टी नेतृत्व ने उन्हें अनुशासनहीन करार दिया था। इस विवाद के बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख के बयान से मामला और गरमाया है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular