Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईट्रैफिक पुलिस ने सुपेला फाटक किया बंद, लोगों की मुश्किलें बढ़ी, रेलवे...
Homeभिलाईट्रैफिक पुलिस ने सुपेला फाटक किया बंद, लोगों की मुश्किलें बढ़ी, रेलवे...

ट्रैफिक पुलिस ने सुपेला फाटक किया बंद, लोगों की मुश्किलें बढ़ी, रेलवे और जिला प्रशासन में खींचतान

इंडिया न्यूज़, Bhilai News: कुछ समय पहले सुपेला के रेलवे फाटक को ट्रैफिक पुलिस द्वारा बंद कर दिया गया था। जिसके बाद अब प्रशासन सोच रहा है की रेलवे चिठ्ठी लिखकर फाटक खोलने की बात करें, जबकि रेलवे सोच रहा है कि प्रशासन चिठ्ठी लिखे। दोनों में इसी बात के चलते जनता को कई मुस्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

रेलवे ने लिखी फाटक बंद के लिए चिठ्ठी: प्रशासन

जानकारी के मुताबिक जिला प्रशासन का कहना है कि रेलवे ने पहले फाटक बंद करवाने के लिए चिठ्ठी लिखी थी। लेकिन अब इससे लोगों को काफी मुस्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते रेलवे अब फाटक खुलवाने के लिए चिठ्ठी लिखे। जबकि रेलवे अधिकारियों ने कहा कि इस विषय पर फोन पर ही सारी बात हो चुकी है। ऐसे में अब चिठ्ठी लिखने की बात क्यों की जा रही है। अधिकारियों ने कहा कि जनता की मुस्किलों को हल करना प्रशासन का पहला कार्य है। इसी के चलते दोनों विभाग अपनी बात पर अड़े हुए है। स्थानीय लोगों को मुस्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

16 अगस्त को फाटक करवाया बंद 

16 अगस्त सुबह ही ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह ने सुपेला फाटक को बंद करवाया था। जिसके चलते फाटक के दोनों तरफ करीब 35 से 40 फुट के अंतर् पर बैरिकेड्स लगाए थे। सुचारु रूप से बैरिकेड्स लगाने के लिए दोनों तरफ बल्ली और बांस भी लगाए गए थे।

अंडर ब्रिज निर्माण के लिए चिठ्ठी लिखकर फाटक करवाया बंद

जानकारी के मुताबिक एसडीएम मुकेश रावटे ने बताया कि जिला प्रशासन को रेलवे कि ओर से चिठ्ठी आई थी कि सुपेला फाटक को बंद किया जाए ताकि वहां के अंडर पास का निर्माण हो सकें। जिसके चलते ट्रैफिक पुलिस ने जांच के बाद फाटक बंद कर दिया था। इससे पहले रेलवे से बातचीत के बाद ही यह कार्य को आगे बढ़ाया गया।

सीनियर डीसीएम डॉ. विपिन वैष्णव ने बताया कि उनकी डीएनई कंस्ट्रक्शन संदीप सिंह से 12 अगस्त को ही बात हुई थी। जिसके चलते गेट को बंद न करने की बात कही गई थी। जिसके उपरांत फोन पर भी बात हुई है तो अब चिठ्ठी लिखने वाली बात को सामने आ रही है। ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि रेलवे से आई चिठ्ठी और प्रशासन के निर्देश के बाद ही फाटक बंद किया गया है। इसके चलते पूरी ट्रैफिक को संभालना तो मेरे लिए भी मुश्किल है। लेकिन अगर रेलवे और प्रशासन में कोई बात हुई भी है तो मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं बताया गया।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 6 प्रतिशत बढ़ा, मांग 12 प्रतिशत की

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular