Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईभिलाई में लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर होटल में चलता था...
Homeभिलाईभिलाई में लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर होटल में चलता था...

भिलाई में लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर होटल में चलता था सेक्स रैकेट

इंडिया न्यूज़, Bhilai : (Sex Racket used to Run in Hotel on the Pretext of Job to Girls)

भिलाई के एक होटल में सेक्स रेकेट (Sex Racket) का मामल सामने आया है। लखनऊ की एक लड़की ने इस मामले की सूचना दुर्ग पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर होटल पर छापेमारी की। लड़कियों को आरोपी दूसरे राज्यों से नौकरी का झांसा देकर भिलाई बुलाता था। लड़कियों को होटल में बुलाकर उन्हें धमकी देते थे। और उनकी अश्लील वीडियो बनाता था।  पुलिस ने मौके पर पहुंचा कर एक आरोपी को पकड़ लिया है।

थाने के सरकारी नबर बार आया मैसेज

जानकारी के अनुसार 8 सितंबर की रात वैशाली नगर थाना में एक संदेश मिला। इस सन्देश को थाना प्रभारी विरेन्द्र श्रीवास्तव ने देखा। जिसमे लड़की ने भिलाई में चल रहे सेक्स रैकेट की जानकारी दी। ये लड़की भी इन शेतानो का शिकार हो चुकी है। वो कई दिनों से इस होटल में फांसी हुई थी जो अपने घर लखनऊ जाना चाहती है। इस मैसेज के बाद पुलिस प्रशासन हारकर में आया और लड़की के साथ संपर्क किया गया। इस मामले की सूचना मौके पर एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव सूचित किया गया। जिसके बाद इस मामले की जांच की गई।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ किया केस दर्ज 

लड़की ने पुलिस की बताया की उसे यहाँ पर नौकरी देने के नाम से बुलाया गया था। आरोपी अरुण कुमार सिंह उर्फ अमन ने उसे होटल में बुलाकर उसे धमकाने लगे और अश्लील काम करने के लिए दवाब बनाने लगे। लड़की ने आरोपियों को इस कार्य के लिए इंकार कर दिया । जिसके बाद लड़की को टोचर किया जाने लगा।

लड़की ने किसी तरह भिलाई पुलिस थाने का नबर लिया और मैसेज किया। पुलिस इस मैसेज को देख कर तुरंत एक्शन लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा- 4, 5 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी व होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

आरोपी के मोबाइल में कई लड़कियों के अश्लील वीडियो

पुलिस ने आरोपी अरुण कुमार सिंह को गिरफ्तार कर उसे पूछताछ की गई जिसके बाद उसका का मोबाइल जब्त किया है। इस मोबाइल की जांच के बाद  पुलिस को भारत के अलग-अलग राज्यों की लड़कियों के अश्लील वीडियो मिले है। आरोपी के व्हाट्सप्प को देखा गया जिसमे प्रदेश के अनेको बड़े व्यपारियो के मोबाईल नबर मिले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लड़की ने पुलिस को सूचन देते हुए बताया की इस होटल के और भी कोई लड़किया है जिनको आरोपियों ने अपने कब्जे में किया हुआ है। और उनसे अश्लील कार्य करवाते है। पुलिस ने होटल की जांच की जिस दौरान दो लड़किया मिल है इसने एक लड़की नाबालिक है। पुलिस होटल से बहुत ऐसे आधार कार्ड जब्त किये है।

यह भी पढ़े  : रायपुर में नड्‌डा की विशाल रैली किये बड़े दावे, CM भूपेश का आया पलटवार

यह भी पढ़े  : रायपुर में निगम की सामान्य बैठक हुई ख़त्म, विभिन्न प्रस्ताव पर हुई चर्चा

यह भी पढ़े  : BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष का आज रायपुर में होगा स्वागत, चुनाव को लेकर करेंगे विशेष बैठक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular