Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईभिलाई में नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, 14 दिनों के बाद किया...
Homeभिलाईभिलाई में नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, 14 दिनों के बाद किया...

भिलाई में नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, 14 दिनों के बाद किया गिरफ्तार 

इंडिया न्यूज़,Bhilai :  Minor Girl Raped in Bhilai : भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने का मामल सामने आया है। युवक ने जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले की सूचना पुलिस को मिली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह भाग गया। पुलिस आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया 14 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

जानकारी देते हुए सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि 23 सितंबर को नाबालिग शाम 7 बजे पास के दुकान से कुछ सामान लेने  गई  हुई थी, दुकान से घर लौट रही थी। इस दौरान संजय नगर सुपेला का रहने वाला सोनू उर्फ छोटू बांधे उसे उठाकर ले गया और लोहिया पेट्रोल पंप के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

युवक ने लड़की को धमकी दी अगर इस के बारे में किसी को बतया तो जान से मर दिया जायेगा। नाबालिक लड़की अपने घर पहुंची और अपने परिवार वालो को इस घटना के बारे में बताया इसके बाद मां बाप थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराया।

14 दिन तक अलग-अलग जगहों पर रहा आरोपी

सुपेला पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आरोपी सोनू को इस मामले की सूचना मिली कि लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, आरोपी मौका देख कर अपने घर से फरार हो गया।  पुलिस ने आरोपी कि तलाश करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी के सभी ठिकानों को छान दिया परन्तु आरोपी वह से भाग जाता था। आरोपी 12 दिनों तक पुलिस के शिकंजे से बाहर रहा।  7 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि सोनू अपने घर में देखा गया है। पुलिस ने आरोपी के घर के बाहर घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े  : नासिक में बस और ट्रक की टक्कर से बस में लगी आग 11 की मौत 38 जख्मी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular