Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईभिलाई में आज डेडलिफ्ट टूर्नामेंट 10 बजे से शुरू, RAW के निर्देश...
Homeभिलाईभिलाई में आज डेडलिफ्ट टूर्नामेंट 10 बजे से शुरू, RAW के निर्देश...

भिलाई में आज डेडलिफ्ट टूर्नामेंट 10 बजे से शुरू, RAW के निर्देश से हो रहा आयोजन

इंडिया न्यूज़, Bhilai News: प्रदेश के भिलाई जिले में आज डेड लिफ्ट टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहे है। यह आयोजन टाउनशिप के सेक्टर 6 में आज सुबह करीब 10 बजे शुरू होगा। इस आयोजन में प्रदेश के लगभग सभी जिलों के खिलाडी हिस्सा ले रहे है। यह आयोजन प्रदेश के पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के निर्देश पर आयोजित किया जा रहा है। इस आयोजन में प्रदेश के युवा खेल संगठन और छत्तीसगढ़ स्तरीय बेंच प्रेस एवं डेड लिफ्ट टूर्नामेंट में प्रदेश के सभी खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन किया है।

जिले के कालीबाड़ी में आयोजन

जानकारी के मुताबिक यह आयोजन प्रदेश के भिलाई जिले में होना तय हुआ है। यह आयोजन कालीबाड़ी के सेक्टर-6 में आज 14 अगस्त को आयोजित किया जा रहा है। आयोजन समिति के मुख्या प्रशम दत्ता ने कहा कि इस आयोजन में प्रदेश के लगभग 300 खिलाडी भाग ले रहे है। इस आयोजन में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों में एक उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी खिलाडी पुरे जोश के साथ इस आयोजन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे है। जैसे की पहले भी बताया गया है कि यह आयोजन RAW के निर्देश के अनुसार ही करवाया जा रहा है।

विजेता खिलाड़ियों को आकर्षक इनाम से सम्मानित किया जाएगा

सभी खिलाड़ी इस आयोजन के मध्य से अपना अपना हुनर बाहर निकलेंगे। इस आयोजन में कई व्यामशाला और समूह से आए खिलाडी अपनी अपनी प्रतिभा को उजागर करेगें। जानकारी के मुताबिक इस टूर्नामेंट को आज 10 बजे शुरू किया जा सकता है। हालांकि कई आकर्षक इनामों के अलावा स्ट्रांगमैन और वुमेन विजेता जो ओवरॉल ट्रॉफी पर कब्ज़ा करेगीं, उन्हें पुरष एवं महिला दोनों वर्ग में ही उपहार स्वरूप साईकिल दी जाएगी। हालांकि अभी तक सभी खिलाडी पुरे जोश के साथ आयोजन स्थल पर पहुंच रहे है। जिसके चलते आयोजन स्थल पर काफी भीड़ देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें :अनुकंपा नियुक्ति में गड़बड़ी होने पर जनता भी कर सकती शिकायत, नियुक्ति उम्मेदवारों के नाम सार्वजानिक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular