Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईभिलाई में मिले 34 नए कोरोना मरीज, एक बार फिर मामलों में...
Homeभिलाईभिलाई में मिले 34 नए कोरोना मरीज, एक बार फिर मामलों में...

भिलाई में मिले 34 नए कोरोना मरीज, एक बार फिर मामलों में उछाल

इंडिया न्यूज़, Bhilai News (Corona Update): प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर में लगातार उतराव चढ़ाव आ रहे है। अब भिलाई में एक बार फिर कोरोना के मामलो में उछाल देखने को मिला है जिले में कल 16 अगस्त को 34 नए कोरोना के मामलें सामने आए है। हालांकि करीब 50 पुराने मरीज ठीक भी हुए है। अगस्त की शुरवात में मरीजों की रफ़्तार काफी काम हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर से मरीजों की रफ़्तार बढ़ने लगी है। बता दें कि इन मरीजों में एक सीआईएसएफ का जवान भी संक्रमित मिला है।

अब तक प्रदेश में हुई कोरोना से 1903 मौतें

अगर 2019 से लेकर अब तक की बात करें तो प्रदेश में कुल 118960 मामलें कोरोना से संक्रमित मिले है। जबकि इनमे से 1900 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि करीब एक लाख से भी ज्यादा मरीज तो घर पर ही ठीक हो गए थे जबकि 15 हज़ार से ज्यादा मरीजों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब कुछ समय से मामलों में गिरावट आई थी लेकिन कल की रिपोर्ट में फिर से 34 नए मरीज कोरोना से संक्रमित मिले है।

जुलाई के लास्ट दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलें लगातार बढ़े थे। लेकिन अगस्त की शुरवात से ही मामलों में कमी देखी गई है। 1 अगस्त को एक्टिव मरीज 139 थे, जो घटकर अब केवल 38 रह गए। जगदलपुर में ही इन लोगों का इलाज अभी चल रहा है।

जुलाई में कोरोना के मामलो में उछाल

जानकारी के मुताबिक जुलाई महीने में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि दर्ज की गई है। हालांकि प्रदेश में कोरोना मामलों में लगातार उतराव-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है। बता दें कि इससे पहले फरवरी महीने में सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे जो करीब 25 हजार थे। जिसके बाद कोरोना संक्रमण कि रफ़्तार घट गई थी। जो कि मार्च में घटकर 1240 ही रह गई थी। लेकिन अब जुलाई में फिर से कोरोना के मामलों में उछाल देखने को मिला था। हालांकि जून से पहले केस बहुत ही कम सामने आए है। लेकिन अब अगस्त से शुरुआत से ही मामलों में फिर से कमी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 6 प्रतिशत बढ़ा, मांग 12 प्रतिशत की

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular