Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईदशहरे के अवसर पर सबको हसाने पहुंचे कॉमेडियन जिमी मोज़स: मीडिया...
Homeभिलाईदशहरे के अवसर पर सबको हसाने पहुंचे कॉमेडियन जिमी मोज़स: मीडिया...

दशहरे के अवसर पर सबको हसाने पहुंचे कॉमेडियन जिमी मोज़स: मीडिया के बदलते ट्रेंड पर उठाये सवाल

इंडिया न्यूज़, Bhilai :  Comedian Jimmy Moses Reached to Make Everyone Laugh

भिलाई के दशहरा उत्सव पर कामेडियन जिमी मोजस सभी लोगो को अपनी कला से हसाने पहुंचे। जिमी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मीडिया के अंदर बहुत से बदलाव आ चुके है। उन्होंने बदलते ट्रैंड पर कमेंट करते हुए कहा कि आज की मीडिया में संपादकों की भीड़ लगने लगी है। जिनके पास स्मार्ट मोबाइल है अपना यू-ट्यूब चैनल और वेब चैनल खोलकर संपादक बन जा रहा है। इस लाइन के बारे में किसी भी प्रकार का ज्ञान नहीं होता। अपना एक यूट्यूब चैनल बनाया और किसी भी मुद्दे पर चिल्लाने लगे गला फाड़कर ‘आज की ब्रेकिंग न्यूज़’।

जिमी मोज़स की माँ करती थी एक्टिंग 

जानकारी के अनुसार मीडिया से बात करते हुए जिमी ने अपने करियर की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, 30 साल से वह इस फील्ड में काम करते हुए हो गए। उन्होंने कहा भाई जॉनी लीवर ने इस करियर में बहुत नाम कमाया है, उन्हीं की राह पर वो भी चल रहे हैं, और आज इस मुकाम पर हैं। जिमी के परिवार वाले भी इस कला में माहिर है।

उन्होंने बताया कि जॉनी लीवर का बेटा और बेटी भी इस कला को आगे बड़ा रहे है। जिमी ने इस कला को अपनी माँ से सीखा है। उनके घर में यदि कोई मेहमान आता तो उन्हें जिमी का नाम याद नहीं रहता था। इससे वो उनकी एक्टिंग करके बताती थीं। जिससे उन्हें इस कला की सीख मिली।

राजू श्रीवास्तव की याद को कभी नहीं भुलाया जा सकता

जिमी ने मीडिया से बात करते करते राजू श्रीवास्तव को याद किया और कहा उनकी याद को वो कभी भुला नहीं सकते हैं। राजू जॉनी लीवर के जूनियर और उनके सीनियर हैं। उन्होंने कहा की पहले समय में राजू श्रीवास्तव के घर में फोन नहीं हुआ करता था। जब भी कभी राजू श्रीवास्तव के लिए कोई फोन आता था तो वो 2 किलोमीटर पैदल जाकर जॉनी उनको इस बात की सूचना देने जाते थे।  कि इस नंबर पर बात कर लीजिए। बीती बातो को याद कर के कहा उन पालो को भुला नहीं जा सकता।

यह भी पढ़े  : नक्सल प्रभावित इलाके से KBC में पहुंचे कैलाश कुमार,6 सालों से था इस पल का इंतजार

यह भी पढ़े  : छत्तीसगढ़ के कॉलेज में 200 से अधिक गेस्ट टीचर, प्रति पीरियड 1000 रुपए

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular