Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईकार चालक ने गणपति विसर्जन के लिए जा रहे समूह में मारी...
Homeभिलाईकार चालक ने गणपति विसर्जन के लिए जा रहे समूह में मारी...

कार चालक ने गणपति विसर्जन के लिए जा रहे समूह में मारी टक्कर 2 की मौत 3 घायल

इंडिया न्यूज़, Bhilai:  (Car Driver Collides with a Group Going for Ganpati Immersion )

भिलाई सेक्टर 10 में एक कार चालक ने गणेश विसर्जन के लिए जा रहे एक ट्रक में टक्कर मारने का मामला सामने आया है। ये हादसा भिलाई सेक्टर 10  के पास गणेश पंडाल के सामने हुआ है। ये हादसा इतना भयानक हुआ की इस में दो की मौत और तीन लोगों की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि कार चालक अपना संतुलन खो बैठा और सामने आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मूर्ति विसर्जित करने जा रहे थे श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार, बांके बिहारी संस्कृति मंच के सदस्यों ने गणेश की प्रतिमा को विराजमान किया हुआ था। सभी कार्य पूर्ण करने के बाद मूर्ति को विसर्जित करने के लिए रात 12-1 बजे पंडाल से निकले। इस मौके पर सभी लोग बप्पा के जयकारे लगा रहे थे। सभी लोग गणपति बप्पा की धुन में मगन थे। इसी बीच एक कार पंडाल में आकर घुस गई।

कार चालक ने खोया नियंतरण 

बताया जा रहा है कि कार काफी तेज गति में चल रही थी। कार चालक अपना संतुलन खोने की वजह से सीधे गणेश विसर्जित ट्रक में सीधे टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार हुई  हादसे में रामा शंकर और नेवी थाने के मरोदा का रहने वाले नीरज वर्मा को टक्कर मार दी। जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों का चल रहा है इलाज

इस घटना में ट्रक में बैठे कुछ और लोग भी घायल हुए है। टक्कर लेकने से उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया और उनका इलाज चल रहा ही। गुसाई लोगो ने सड़क को जाम कर धरना देने शुरू कार दिया पुलिस ने मौके पर सभी को सड़क के रास्ते से हत्या और शांत किया। पुलिस मेल की जाँच कर रही कार में दो युवक स्वर थे जिको पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कार लिया।

यह भी पढ़े  :  कोरबा में बस और ट्रक की भीषण टक्कर,7 की मौत 12 घायल

यह भी पढ़े  : उड़ान योजना: में शामिल नहीं होगा बिलासपुर एयरपोर्ट,जन संघर्ष समिति ने किया विरोध

यह भी पढ़े  : BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष का आज रायपुर में होगा स्वागत, चुनाव को लेकर करेंगे विशेष बैठक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular