Monday, May 20, 2024
HomeभिलाईCG एग्जाम देकर बाइक से लौट छात्रों को बस ने मारी टक्कर,...
HomeभिलाईCG एग्जाम देकर बाइक से लौट छात्रों को बस ने मारी टक्कर,...

CG एग्जाम देकर बाइक से लौट छात्रों को बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत  

इंडिया न्यूज़, Bhilai :  Bus Hit the Students Returning After Giving CG exam

भिलाई के धमधा थाना क्षेत्र में तीन छात्रों के बस से रोदने का मामला सामने आया है। दरअसल 12 कक्षा के तीन छात्र अपनी परीक्षा देकर लोट रहे थे। ये घटना बस के ओवरटेक करते समय हुई थी। जिसके कारण सामने से आ रही बाइक  को टक्कर मार दिया। हादसा इतना भयानक था की  बाइक में सवार तीनों छात्रों की मौत हो गई। मृतक छात्र 12  कक्षा में पड़ते थे।

जानकारी के अनुसार,धमधा थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने को बुधवार को  सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी। पुलिस ने मोके पर पहुँच कर मामले की जांच की बाइक पर सवार तीनों छात्र ग्राम देवरी के रहने वाले थे। तीनों मृतक छात्र धमधा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला बालक में 12  कक्षा में पढते थे। छात्र अपनी परीक्षा देने के लिए बाइक सीजी 07 एम 8598 से परीक्षा देने धमधा गए थे।

परीक्षा देकर घर लौट रहे थे छात्र

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, तीनो छात्र अपनी परीक्षा देकर अपने घर बाइक से वापिस आ रहे थे। तीनो छात्र अपनी साइड में चार रहे थे, सामने से दुर्ग की और जा रही नवीन ट्रैवल्स की यात्री बस सीजी 07 E- 9909 ने छात्रों की बाइक को टक्कर मार दी। ये सड़क हादसा इतना भयानक था की दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के समय मौजूद लोगो ने घायल छात्र को एंबुलेंस से दुर्ग लाया गया, परन्तु छात्र ने अस्पताल से पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने बस को जब्त कर चालक मुकेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया की बस के सामने एक कार चल रही थी जिसे ओवरटेक करने के चकर में बस चाक ने सामने से आ रही छात्रों की बाइक को टक्कर मार दी।

बिना हेलमेट के चला रहे थे बाइक

पुलिस ने सभी मृतकों छात्रों की पहचान कर ली है जिसमे  कोमल साहू पिता टिकाराम साहू, चंद्रशेखर साहू पिता नरसिंह साहू और दीपक साहू पिता घनश्याम साहू के रूप में हुई है। छात्र दीपक अपने घर में अकेला एक बेटा था उसकी 4 बहनों है। इस हादसे के बाद घर का चिराग ही बुझ गया। तीनों छात्र नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार तीनों छात्र नाबालिक है और बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे।  जिसके कारण छात्रों के सिर और चेहरे पर चोट आई है जिसके कारण उनकी मौत हुई।

एसपी दुर्ग ने अभिभावकों से की अपील

एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने अभिभावकों से अपील की है कि अपने नाबालिक बच्चों को बाइक और गाडी न दे। बाइक ले जाने वाले छात्र बिना हेलमेट के गाड़ी बिल्कुल न चलाएं। उन्होंने कहा कि बिना ड्राइविंग लाइसेंस के और 18 साल से कम उम्र में गाड़ी चलाना कानूनी अपराध है। जिससे हादसे का कारण भी बन सकते है ।

यह भी पढ़े  : BJYM पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, गाय के गले में डाली तख्ती, लिखा मैं गाय नहीं हूं

यह भी पढ़े  : प्रधानमंत्री आवास योजना: 476 परिवारों के आवास बनाने के लिए नहीं मिली दूसरी किस्त, एसडीएम कार्यालय का किया घेराव

यह भी पढ़े  : रायपुर एयरपोर्ट में लड़कियों ने बेल्ट से पीटा टैक्सी ड्राइवर, वेतन को लेकर हुआ हंगामा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular