Monday, May 20, 2024
HomeभिलाईBJYM पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, गाय के गले में डाली तख्ती,...
HomeभिलाईBJYM पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, गाय के गले में डाली तख्ती,...

BJYM पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, गाय के गले में डाली तख्ती, लिखा मैं गाय नहीं हूं

इंडिया न्यूज़,Bhilai: BJYM office Bearers Protested : भिलाई शहर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने गाय को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आवारा पशुओं को तख्तियां पहनाई और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जिन तख्ती पर लिखा मैं गाय नहीं हूं। पार्टी के दूसरे सदस्यों ने गौशाला में जाकर गाय की गिनती करवाई।

BJYM  के कार्यकर्ताओ ने किया विरोध प्रदर्शन 

जानकारी के अनुसार,BJYM  के कार्यकर्ता भिलाई की सड़को पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और हाथो में तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जिस पर लिखा था “क्या मैं गाय नहीं हूं।’ ‘कहां है मेरा गौठान भूपेश जी’ ‘क्या मैं गाय आपकी राजनीति का झूठा हिस्सा हूं।’ ‘मुझे रोड पर कुचला जा रहा है, इसका जिम्मेदार कौन है।’ ‘मैं सड़कों में घूम-घूम कर कचरा खाने को मजबूर हूं।’ ‘गौठान में मेरा चारा कौन खा रहा है।’

पुरे शहर में हुई प्रदर्शन की चर्चा (The Cow Neck Wrote I am not a Cow)

ये सब BJYM की तख्तियों पर लिखा था। जिसके बाद एक मवेशी के गले में इस तख्ती को डाला गया। BJYM  के कार्यकर्ताओ द्वारा लिया गया ये प्रदर्शन पुरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस विरोध प्रदर्शन में BJYM के कार्यकर्ता और भाजपा महामंत्री शंकर लाल देवांगन, सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह, भाजयुमो कार्यकर्ता राहुल परिहार, राजा ठाकुर, रोहन सिंह व मयंक गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे।

शहर की सड़के और गंदे पानी को लेकर विरोध

BJYM  के कार्यकर्ताओ ने दूसरा प्रदर्शन नितेश मिश्रा के नेतृत्व में किया गया। BJYM  के कार्यकर्ताओ ने जिले की सभी सड़को और गंदा पानी, डेंगू और आवारा मवेशियों को लेकर भिलाई नगर निगम के ख़िआलफ नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा है कि गौशाला में इतने मवेशी नहीं है जितने दिखाए जाते है।

BJYM  के कार्यकर्ताओ ने गोशाल के मेंबर से  इसकी सूचना मांगी तो बातो को घुमा फिरा कर बोलने लगे। BJYM नेता नितेश मिश्रा का कहना है कि गौशाला में गाय के चारा के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़े  : कापसी गांव में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, पत्नी को काली बोलने पर हुआ विवाद

यह भी पढ़े  : रायपुर में पहुंचे भारतीय क्रिकेट के सितारे, छत्तीसगढ़िया अंदाज किया स्वागत

यह भी पढ़े  :  बस्तर जिले में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का जल्द होगा निर्माण ख़त्म, NMDC को निर्देश जारी

यह भी पढ़े  : रायपुर एयरपोर्ट में लड़कियों ने बेल्ट से पीटा टैक्सी ड्राइवर, वेतन को लेकर हुआ हंगामा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular