Monday, May 20, 2024
Homeभिलाई9वीं कक्षा की नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
Homeभिलाई9वीं कक्षा की नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

9वीं कक्षा की नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

इंडिया न्यूज़, Bhilai News : भिलाई के रिसाली सेक्टर प्रगति नगर में एक नाबलिक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक लड़की 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। परिवार वालो ने मोबाइल खराब होने का कारण बताया है। जिसके कारण कई दिनों से परेशान चल रही थी। नाबलिक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। छात्रा ने खुदकुशी क्यों की इस बात का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर शव को नीचे उतारा गया और पास के हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अधिकारी ममता अली शर्मा ने बताया कि अदिति शर्मा प्रगति नगर की रहने वाली थी।  जिसने कल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार वालो से पूछताछ के दौरान बता चला है की लड़की कई दिनों से मोबाईल के कारण परेशान चल रही थी। उसकी मौत से परिजन सदमें में हैं।

अभी तक कोई सबूत नहीं मिला

नाबालिग लड़की की फांसी की सूचना सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने लगी।  जिसमे पुलिस को किसी भी प्रकार का कोई  सुसाइड नोट नहीं मिला है। घर वालो से पूछताछ की गई। किसी भी प्रकार का कोई सबूत सामने नहीं आया। जिसे लड़की के सुसाइड का कारण पता लगा सके। लड़की के मोबाइल खराब होना खुदकुशी का कारण नहीं हो सकता है। मृतक लड़की की हत्या कारण पता लगाने के लिए उसके माता पिता और दोस्तों के साथ बात की जा रहे है।

5 दिन के अंदर दूसरे स्टूडेंट ने की खुदकुशी

दुर्ग जिले में 5 दिनों में नाबालिग स्टूडेंट की खुदकुशी करने का यह दूसरा मामला है। पांच दिन पहले रिसाली सेक्टर में ही ग्रीन वैली में रहने वाले वेदांशु ठाकुर ने खुदकुशी कर ली थी। इस तरह की घटनाएं क्यों बढ़ रही हैं। पुलिस मनोवैज्ञानिक तरीके से भी इसका पता लगाएगी।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिन के शिमला दौरे पर ,कांग्रेस नेताओ के साथ ताबड़तोड़ बैठक

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में कोरोना से 4 की मौत, एक्टिव केस 3371, रायपुर में सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular