Monday, May 20, 2024
HomeभिलाईBSP प्लांट में घुसकर 5 लोगों ने की चोरी, 24 घंटे में...
HomeभिलाईBSP प्लांट में घुसकर 5 लोगों ने की चोरी, 24 घंटे में...

BSP प्लांट में घुसकर 5 लोगों ने की चोरी, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़, Bhilai News: भिलाई में स्थित BSP (Bhilai Steel Plant) प्लांट के स्क्रैप में 5 आरोपियों ने रात के समय घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस चोरी में कुछ जरूरी समान के साथ ही करीब 1 किवंटल पीतल भी चोरी की है। हालांकि भट्ठी पुलिस ने इन 5 आरोपियों को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कहा कि वह रात के समय प्लांट में घुसे थे। प्लांट में चोरी से घुसकर ही इस वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने कहा कि वह इस चोरी किये हुए माल को बहार बेचकर पैसा कमाते थे। हालांकि अभी पुलिस ने चोरों से 12 नग पीतल के बरामद किए है जिनका वजन करीब 90 किलो से भी ज्यादा है। इसके अलावा अन्य सामान भी जब्त किया है।

24 अगस्त को हुई रिपोर्ट दर्ज

(accused arrested in 24 hours) भट्ठी टीआई ने कहा कि प्रभात कुमार सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया था, कि बुधवार को रात के समय कुछ लोगों ने उनके गोदाम में घुड़कर चोरी की है। (Bhilai Steel Plant) प्रभात कुमार सिंह स्क्रैंप निगम लिमिटेड में स्टोर प्रभारी के के पद पर है। बुधवार को करीब रात 10 बजे स्टोर कीपर ने स्टोर बंध करके चाबी उनको दी थी। इसके चलते 25 अगस्त राय करीब 2:58 पर गार्ड ने कुछ लोगों को वहां से भागते हुए देखा था।

5 आरोपी गिरफ्तार

(accused arrested in 24 hours) रात में अँधेरा होने के कारण किसी को पहचानना संभव नहीं था। जब उन्होंने स्टोर में जाकर देखा तो कुछ समान गायब था। इसी के चलते पुलिस ने 5 लोगों को वहां घूमते हुए देखा। जिसके चलते पुलिस ने उनसे पूछताछ की और थाने में लेकर आ गई। जिसके चलते पुलिस ने उनसे पीतल का समान बरामद किया।

यह समान स्क्रैंप से ही गायब हुआ था, जिसके चलते आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी पहचान राधे ठाकुर (22वर्ष) स्टेशन मरोदा का रहने वाला, मनीष आडिल (21वर्ष) स्टेशन मरोदा का ही निवासी, अजय कुमार देवांगन (22 वर्ष) स्टेशन मरोदा का रहने वाला, निवासी स्टेशन मरोदा प्रवीण यादव (25वर्ष) दुर्गेश जोशी (20वर्ष) स्टेशन मरोदा निवासी को पुलिस ने दबोच लिया।

यह भी पढ़ें  : प्रदेश के कुछ हिस्सों में आज हो सकती है बारिश, 30 सितंबर तक भारी बारिश की संभावना

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में आए 157 मामले नए मामले, 14 की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular