Monday, April 15, 2024
Homeविश्वAjab Gajab News: मौत से पहले दिखती हैं ये रहस्यमय घटनाएं, नर्स...
Homeविश्वAjab Gajab News: मौत से पहले दिखती हैं ये रहस्यमय घटनाएं, नर्स...

Ajab Gajab News: मौत से पहले दिखती हैं ये रहस्यमय घटनाएं, नर्स का दावा

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज़), Ajab Gajab News: मृत्यु एक अटल सत्य है, इसे धरती पर जन्म लेने वाले हर प्राणी को स्वीकार करना पड़ता है। लेकिन कुछ लोगों का दावा है कि मौत के बाद भी एक अलग दुनिया होती है। यही दावा अमेरिकी नर्स जूली मैकफैडेन ने भी किया है। जूली ने चार ऐसी रहस्यमयी घटनाओं के बारे में बताया है जिन्हें लोग मरने से पहले देखते हैं।

नर्स ने किया इन घटनाओं का दावा (Ajab Gajab News)

विज़निंग: जूली ने एक यूट्यूब वीडियो में बताया कि विज़निंग तब होती है जब कोई व्यक्ति किसी प्रियजन को देखता है जो पहले ही मर चुका है या मृत्यु से कुछ सप्ताह पहले उनके साथ बातचीत करता है। जूली का कहना है कि ये सच्ची घटना है।

टर्मिनल एसिडिटी: जूली ने बताया कि टर्मिनल एसिडिटी ऊर्जा का एक विस्फोट है जो एक मरीज के मरने से पहले होता है। यह एक रहस्यमयी घटना है जिसका कारण कुछ लोगों को नहीं पता है।

द डेथ रीच: ये घटना तब होती है जब कोई मरने वाला होता है और उसे ऐसा महसूस होता है जैसे कोई ऊपर पहुंच गया है और मरने से पहले किसी को देख रहा है।

मौत की ताक: जूली ने बताया कि कभी-कभी मरने वाले व्यक्ति की नजरें कमरे के किसी कोने या हिस्से पर टिकी होती हैं। ऐसा लग रहा है मानो वह मौत की ओर देख रहा हो।

जूली के वीडियो में लोगों ने अपने अनुभव साझा किए, जैसे किसी को स्वर्गदूतों को देखने का अनुभव या स्वर्ग का दरवाजा खोलने का दावा करना। इससे पता चलता है कि कुछ लोगों के अनुभवों में मृत्यु के बाद की दुनिया का रहस्यमय सच छिपा हो सकता है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular