Tuesday, April 16, 2024
HomeWeatherChhattisgarh Ka Mausam: छत्तीसगढ़ में आज कैसा रहेगा मौसम, दिनभर में धूप...
HomeWeatherChhattisgarh Ka Mausam: छत्तीसगढ़ में आज कैसा रहेगा मौसम, दिनभर में धूप...

Chhattisgarh Ka Mausam: छत्तीसगढ़ में आज कैसा रहेगा मौसम, दिनभर में धूप खिलेगी या नहीं

India News (इंडिया न्यूज़) Chhattisgarh Ka Mausam: आज छत्तीसगढ़ का मौसम कैसा रहेगा? दिन में कितना पारा रहेगा? दिनभर में धूप खिलेगी या नहीं। आसमान में बादल छाए रहेंगे? या फिर आज बारिश के आसार हो सकते है। क्या आज कोहरा परेशान कर सकता है। दिन में न्यूनतम कितना होगा? तापमान और अधिकतम तापमान कितना हो सकता है? हम आपको बताएंगे आपके शहर छत्तीसगढ़ की पूरा अपडेट। सुबह कितने बजे सूरज निकलेगा। ये सभी जानकारी।

छत्तीसगढ़ में इस वक्त 14 डिग्री सेल्सियस है। अहले 6 दिनों तक छत्तीसगढ़ में पारा 14 डिग्री ही रहेगा। मौसम विभाग की माने तो बारिश के आसार दिख रहे है। कोरहा बना रहेगा। रात के समय में भी कोहरा हो सकता है। मौसम विभाग ने सभी को चेतावनी दी है। कल यानी 10 जनवरी को 16 डिग्री पारा रहेगा। कोहरा भी बने रहने की मौसम विभाग ने संभावना जताई है। मौसम विभाग यानी IMD के मुताबिक राज्य में अगले 2-3 दिनों के दौरान तापमान और गिरावट का अनुमान है। मौसम विज्ञान केंद्र रायपुर के मुताबिक अभी छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना बेहद कम है। हालांकि कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है।

बता दे कि देशभर में कड़ाके की सर्दी ने दस्तक दे दी है। कोरहा भी लागातार छा रहा है। जिससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही सभी राज्यों की सरकार ने स्कूलों को 12 जनवरी तक के लिए बंद करने का ऐलान किया हुआ है।

मौसम विभाग की मानें तो छत्तीसगढ़ का मौसम फिलहाल शुष्क रहेगा। कोहरें का प्रकोप भी रह सकता है। पिछले 24 घंटे में सरगुजा जिले में न्यूनतम तापमान 4.3 डिग्री सेंटीग्रेड मापी गई है। वहीं प्रदेश में अधिकतम तापमान दंतेवाड़ा जिले में 16.8 डिग्री सेंटीग्रेड दर्ज हुआ है।

Read Also: PM Modi in Gujarat: गुजरात ग्लोबल समिट का उद्घाटन के साथ रोड शो करेंगे पीएम मोदी, यूएई के राष्ट्रपति…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular