Saturday, July 27, 2024
HomeWeatherCG Weather: रायपुर में मौसम ने ली करवट, बादल छाए रहने की...
HomeWeatherCG Weather: रायपुर में मौसम ने ली करवट, बादल छाए रहने की...

CG Weather: रायपुर में मौसम ने ली करवट, बादल छाए रहने की संभावना, जानें अपने शहर का हाल

India News(इंडिया न्यूज़),CG Weather: छत्तीसगढ़ में सर्दी का कहर जारी है। रायपुर में एक बार फिर मौसम करवट लेने वाला है। वहीं मौसम विभाग ने सोमवार को शहर में बादल छाए रहने की संभावना जताई है। बंगाल की खाड़ी से भी ठंडी हवाओं के चलने से मौसम ठंडा रहेगा। वहीं सुबह और शाम को कोहरा छाया रहेगा। बता दें कि, सोमवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज की गई। न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की मौसम विभाग ने संभावना जताई है।

इन जिलों में बारिश की चेतावनी 

बीते दिन की बात करें तो रायपुर में सुबह हल्का कोहरा छाया रहा। दोहबर में हल्की रविवार को रायपुर में दिन का तापमान 28.6 डिग्री दर्ज किया गया। इस वजह से दिन में हल्की गर्मी महसूस की गई। सोमवार को मौसम में बदलाव होगा। मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के चलते मंगलवार के रायपुर में हल्कि बारिश हो सकती है। 6 से 7 फरवरी को छत्तीसगढ़ में उत्तरी भाग में बारिश होने की मौसम विभाग ने संभावना जताई है।

गर्म कपड़ों पर मिल रही इतने प्रतिशत तक की छूट

सर्दी के मौसम में छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर गर्म कपड़ों की खरीद में भारी छूट दी जा रही है। गर्म कपड़ों पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। लेकिन अब सर्दी में थोड़ी गर्मी का अहसास होने के चलते कारोबार थोड़े मायूस नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular