Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedCG News: कांकेर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को माीर टक्कर,...
HomeUncategorizedCG News: कांकेर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को माीर टक्कर,...

CG News: कांकेर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को माीर टक्कर, 2 की मौत!

India News (इंडिया न्यूज़), CG News, कांकेर: छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। बता दें की कांकेर में मंगलवार रात को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाईक को जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे में मृत दोनों युवकों की पहचान तुलसी कुंजम और अजय जैन के रूप में हुई है। जो लगभग 20 वर्ष के थे। वे कराप गांव से अपने घर की ओर जा रहे थे।

जब वह कांकेर-दूधवा रोड पर पहुंचे तभी आचानक से एक तेज रफ्तार ट्रक उलटी दिशा से आके उनकी बाईक को टक्कर मार दी। जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गुस्साई भीड़ ने जाम की सड़के

इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शि और वहां के स्थानिय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालके ने भागने की कोशिश की लेकिन भीड़ ने उसे पकड़ा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद गुस्साई भिड़ ने पासते को ब्लॉक कर दिया और किसी को भी शव नहीं ले जाने दिया।

इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। भीड़ की मांग थी कि बढ़ती दुर्घटनाओं को देखते हुए स्टेट हाईवे पर भारी वाहनों की आवाजाही बंद की जाए।

मांगे पूरी ना होने पर आंदलोन की धमकी

पुलिस के भीड़ को समझाने के बाद हालातों को नियंत्रण कर लिया गया। जिसके बाद दोनों शवों को सुबह के 2 बजे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं भीड़ ने मांग की अगर जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो फिर वह सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

आरोपी ट्रक चालक को किया गिरफ्तार 

बाद में ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया और उसका ट्रक जब्त कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है और जांच अभी भी जारी है। एनएच पर नंदमारा पुल के निर्माण और बारिश के कारण अस्थायी सड़क बह जाने के कारण भारी वाहनों को डायवर्ट किया गया है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular