Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढPM Modi Cg tour: आज छत्तीसगढ आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, रोड शो सहित...
Homeछत्तीसगढPM Modi Cg tour: आज छत्तीसगढ आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, रोड शो सहित...

PM Modi Cg tour: आज छत्तीसगढ आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, रोड शो सहित रैली को भी करेंगे संबोधित

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi Cg tour, रायगढ़राज्य विधानसभा चुनावों से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का दौरा करेंगे और एक रोड शो भी करेंगे। पीएम इसके बाद रायगढ़ के कोडताराई (Kodatarai) में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने की तैयारियों की समीक्षा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और राज्य के अन्य वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने हाल ही में तैयारियों की समीक्षा करने के लिए सार्वजनिक बैठक स्थल कोडताराई मैदान का दौरा किया था।

इतने बजे आएंगे मोदी

पार्टी सूत्रों ने कहा कि मोदी दोपहर 2:15 बजे कोडताराई में स्थानीय हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे और 2:30 बजे से 3 बजे तक विभिन्न विभागों द्वारा आयोजित कोयला, ऊर्जा और स्वास्थ्य से संबंधित सरकारी कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

इसके बाद पीएम दोपहर 3 से 4 बजे के बीच कोडातराई मैदान में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने से पहले कोंडातराई में एक रोड शो में भाग लेंगे।

पिछले दो महीनों में मोदी का यह दूसरा दौरा

आपको बता दें कि पिछले दो महीनों में पीएम का यह राज्य का दूसरा दौरा होगा। 7 जुलाई को, मोदी ने 7,600 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं का अनावरण किया और रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित किया था।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री के बिलासपुर जाने और भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह को संबोधित भी कर सकते हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular