Saturday, July 27, 2024
Homeटॉप न्यूज़CG News: नक्सली मुठभेड़‌ में 2 महिलाओं समेत 3 माओवादी ढेर, घंटों...
Homeटॉप न्यूज़CG News: नक्सली मुठभेड़‌ में 2 महिलाओं समेत 3 माओवादी ढेर, घंटों...

CG News: नक्सली मुठभेड़‌ में 2 महिलाओं समेत 3 माओवादी ढेर, घंटों चली गोलाबारी

India News CG ( इंडिया न्यूज), CG News: छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा पर जवानों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में जवानों ने फायरिंग कर नक्सली कमांडर समेत 3 माओवादियों को मार गिराया। मारे गए नक्सलियों में दो महिला नक्सली भी शामिल हैं। इस मुठभेड़ के दौरान चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान मौके से AK-47 समेत भारी मात्रा में आधुनिक हथियार बरामद किए गए हैं।

 बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र की गढ़चिरौली पुलिस को नक्सलियों के पेरिमिली दलम के कुछ सदस्यों के जंगल में छिपे होने की सूचना मिली थी। बताया जा रहा है कि ये नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। इसके बाद जवानों की एक टीम भामरागढ़ तालुका के जंगल में सर्चिंग के लिए पहुंची।

सभी नक्सलियों के शव बरामद

बताया जा रहा है कि जब टीम जंगल में पहुंची तो नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की। घंटों चली इस मुठभेड़ में जवानों ने नक्सली कमांडर समेत 3 माओवादियों को मार गिराया। कई नक्सली जंगल का सहारा लेकर भाग निकले हैं। फायरिंग खत्म होने के बाद जवानों ने सर्चिंग करते हुए 2 महिला नक्सली समेत 3 नक्सलियों के शव बरामद किए।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular