होम / CG News: शक्ति प्रर्दशन करते हुए कांग्रेसी भूले प्रोटोकॉल, परिवेक्षक के सामने शुरू की नारे बाजी

CG News: शक्ति प्रर्दशन करते हुए कांग्रेसी भूले प्रोटोकॉल, परिवेक्षक के सामने शुरू की नारे बाजी

• LAST UPDATED : September 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), CG News, रायपुर: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव पर्यवेक्षक श्रीवेल्ला प्रसाद मंगलवार को जगदलपुर के दौरे में पंहुचे हुए थे। जहां उन्हें पर्वेक्षक श्रीवेल्ला प्रसाद राजीव भवन में वरिष्ट कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेनी थी। पर्वेक्षक श्रीवेल्ला प्रसाद के कांग्रेस जिला कार्यालय पंहुचने से पहले तीनों विधानसभा के कार्यकर्ताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया था।

इस बीच विधायक रेखचंद जैन अपने सैकड़ों समर्थकों संग राजीव भवन पंहुचे थे जैसे ही रेखचंद उतर वैसी ही समर्थकों ने जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी।

समर्थक करने लगे नारेबाजी

पर्वेक्षक श्रीवेल्ला प्रसाद के राजीव भवन पंहुचते ही विधायक रेखचन्द जैन और पूर्व शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा के समर्थक अपने अपने नेताओं के समर्थन में नारेबाजी करने लगे इस दौरान पर्वेक्षक श्रीवेल्ला प्रसाद राजीव भवन के बैठक कक्ष में पंहुचे लेकिन समर्थक शांत होने का नाम नहीं ले रहे थें। लगातार हो रही नारेबाजी से पर्वेक्षक श्रीवेल्ला प्रसाद नाराज होते भी नजर आए। इस दौरान शहर जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य ने दोनों नेताओं के समर्थकों को शांत होने का इशारा कीया, लेकिन समर्थक तो अपने अपने नेताओं के इशारे पर ही नारेबाजी कर रहें थें।

समर्थकों को नारेबाजी से रोका

जब समर्थकों के नारे नहीं रुके तो शहर जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य ने गुस्से में उन्हें संबोधित करते हुए सांसद रखचंद जैन और राजीव शर्मा का नाम ले लिया अब आप लोग नारेबाजी करना बंद कर दीजिए पर्यवेक्षक ने आपके नेताओं का नाम सुन लिया है और वे जान गए हैं कि आप लोग उनके समर्थक हैं। सुशील मौर्य इतने में ही नहीं रुके और उन्होंने कहा बैठक के दौरान शांति बनाए रखी जाए। इस दौरान सुशील मौर्य चित्रकोट विधायक राजमान बेंजाम के समर्थकों को भी नारे बाजी ना करने की हिदायत दी।

नारेबाजी के दौरान कुछ समय के लिए दोनों ही नेताओं के समर्थक सामने आ गए थे की स्थिति बेहद तनावपूर्ण हो गई थी प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो अगर सुशील मौर्य समय पर समर्थकों को नारेबाजी से नहीं  रोकते तो स्थिति और बिगड़ सकती थी।

Also Read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox