Tuesday, April 16, 2024
HomeNationalRam Mandir: विराट-अनुष्का को भी मिला राम मंदिर का न्योता, 22 जनवरी...
HomeNationalRam Mandir: विराट-अनुष्का को भी मिला राम मंदिर का न्योता, 22 जनवरी...

Ram Mandir: विराट-अनुष्का को भी मिला राम मंदिर का न्योता, 22 जनवरी को जाएंगे अयोध्या !

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir Inauguration Invitation: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता पाने वाले सितारों की लिस्ट में अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। सामने आई तस्वीरों के अनुसार, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को उद्धाटन समारोह में शामिल होने का इंवीटेशन मिल गया है। दोनों की एक फोटो सामने आई है जिसमें कपल इंवीटेशन कार्ड लिए पोज देता दिख रहा है।

प्राण प्रतिष्ठा का कॉर्ड लिए नजर आया कपल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर का अलारकली सूट पहने दिखाई दे रही हैं। वो माथे पर बिंदी लगा, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ वे काफी सिंपल और खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं विराट कोहली डेनिम शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही, कपल को हाथ में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कॉर्ड लिए कैमरे के लिए पोज करते देखा जा सकता है।

इन सितारों को भी मिला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

मालूम हो, इससे पहले कई दूसरे सितारों को भी राम मंदिर के उद्धाटन समारोह का न्योता मिल चुका है। हाल ही में सिंगर आशा भोसले को भी न्योता मिला था। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, अरुण गोविल और अजय देवगन, तेंदुलकर और धोनी को भी समारोह में शिरकत करने के लिए न्योता मिला है। वहीं साउथ के कई सुपरस्टार्स को भी प्राण प्रतिष्ठा का बुलावा भेजा गया है। जिसमें रजनीकांत, चिरंजीवी, यश, मोहनलाल और ऋषभ शेट्टी का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़े- Jackie Shroff: राम मंदिर की सीढ़ियों पर Jackie Shroff ने लगाया पोंछा, लोगों ने की प्रशंसा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular