Monday, April 15, 2024
Homeटॉप न्यूज़Jackie Shroff: राम मंदिर की सीढ़ियों पर Jackie Shroff ने लगाया पोंछा,...
Homeटॉप न्यूज़Jackie Shroff: राम मंदिर की सीढ़ियों पर Jackie Shroff ने लगाया पोंछा,...

Jackie Shroff: राम मंदिर की सीढ़ियों पर Jackie Shroff ने लगाया पोंछा, लोगों ने की प्रशंसा

India News (इंडिया न्यूज़), Jackie Shroff Cleaning Stairs of Ram Mandir Video: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक्टिंग के अलावा फिटनेस और नेचर लवर होने के लिए भी जाने जाते हैं। अक्सर किसी भी इवेंट में उन्हें पौधा गिफ्ट करते देखा गया है। सोशल मीडिया पर भी जैकी काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में मकर संक्राति के दिन जैकी ने अपने सोशल मीडियो पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मंदिर स्वच्छता के लिए करते नजर आए।

बता दें कि एक्टर जैकी श्रॉफ को साफ-सफाई से कितना प्यार है, इसकी झलक सामने आए वीडियो में देखने को मिल रही है, जिसमें जैकी श्रॉफ राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाते देखे जा सकते हैं।

जैकी श्रॉफ ने की मंदिर की सफाई

आपको बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Consecration) के लिए कई नामी हस्तियों को न्योता दिया गया है। जैकी श्रॉफ को भी इंविटेशन मिला है। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले इस ऐतिहासिक समारोह का हिस्सा बनने पर जैकी श्रॉफ ने खुशी जताई है। उनकी ये खुशी सिर्फ शब्दों तक सीमित नहीं हैं। उन्होंने राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाकर अपनी श्रद्धा का सबूत दिया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक्टर की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amruta Fadnavis (@amruta.fadnavis)

पोंछा लगाकर सीढ़ियों को किया साफ

दरअसल, पिछले दिनों एक्टर जैकी श्रॉफ को मुंबई के सबसे पुराने मंदिर में देखा गया। यहां उन्हें पुराने राम मंदिर के बाहर मंदिर की ही सीढ़ियों को साफ करते देखा गया। उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहनकर सीढियों पर पोंछा लगाया। इस दौरान उनके पीछे बहुत सारे लोग खड़े थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Access (@bollywoodaccess)

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘जो इंसान जीरो से हीरो बना है, वो अपनी अहमियत समझता है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नंबर 1 भिड़ू।’ हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी रहे, जिन्होंने जैकी श्रॉफ को ट्रोल किया। कुछ यूजर्स ने कहा कि बिना शो ऑफ किए भी वो सीढ़ियों पर पोंछा लगा सकते थे।

ये भी पढ़े- Angithi Alert: ठंड से बचने के लिए अंगीठी का कर रहे इस्तमाल, ध्यान रखें ये बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular