Sunday, April 14, 2024
HomeNationalRam Mandir Pran Pratishtha: क्या छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को रहेगी छुट्टी,...
HomeNationalRam Mandir Pran Pratishtha: क्या छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को रहेगी छुट्टी,...

Ram Mandir Pran Pratishtha: क्या छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को रहेगी छुट्टी, इसको लेकर सीएम ने क्या घोषणा की जानें?

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का समय नजदीज का आ रहा है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में केवल दो दिन बाकी है। इसी बीच आपके शहर छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को छुट्टी रहेगी या नहीं इसको लेकर सीएम विष्णु देव साय ने क्या कहा हैं चलिए जानतें है?

क्या 22 को रहेगी छुट्टी?

छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को सरकारी संस्थानों में सिर्फ आधे वक्त की छुट्टी रहेगी। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गुरुवार को इसकी घोषणा की थी। सीएम ने कहा कि, 22 जनवरी को छत्तीसगढ़ के सरकारी संस्थानों में 2.30 बजे तक छुट्टी रहेगी

सीएम ने क्या कहा?

छत्तीसगढ़ के रायपुर में 22 जनवरी को सरकारी संस्थानों में सिर्फ आधे वक्त की छुट्टी होने के चलते सभी खुश है। छुट्टी को लेकर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि 22 जनवरी सभी देशवासियों के लिए ऐतिहासिक दिन है। यह दिन खुशी का दिन है। इसलिए 22 जनवरी के दिन सरकारी संस्थानों में आधे वक्त की छुट्टी की घोषणा की जा रही है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में राम मंदिर के घद्घाटन के चलते पहले ही स्कूल और कालेजों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई थी। धर्मस्व, संस्कृति और शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम को पत्र लिखकर अवकाश के लिए कहा था। जिसके बाद सीएम ने उनकी इस मांग को पूरा कर लिया था। अब सीएम ने सरकारी दफ्तरों की भी आधे वक्त की छुट्टी को लेकर घोषणा कर दी है।

Also Read: Friday puja: शुक्रवार को इस तरीके से करें देवी लक्ष्मी की पूजा, घर में नहीं होगी धन की कमी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular