Sunday, April 14, 2024
HomeNationalExplore Indian Islands: India-Maldives Controversy पर ट्वीट कर बोले अमिताभ बच्चन -...
HomeNationalExplore Indian Islands: India-Maldives Controversy पर ट्वीट कर बोले अमिताभ बच्चन -...

Explore Indian Islands: India-Maldives Controversy पर ट्वीट कर बोले अमिताभ बच्चन – ‘हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए’

India News(इंडिया न्यूज़), Explore Indian Islands: मालदीव और लक्षद्वीप का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। इस विवाद पर अब तक कई फिल्मी हस्तियां अपनी राय दे चुकी हैं। अब मालदीव और लक्षद्वीप विवाद पर अमिताभ बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ बच्चन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट एक्स पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले पर अपनी राय भी दी है।

बिग बी ने सहवाग से सहमति जताई (Explore Indian Islands)

अमिताभ बच्चन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट एक्स पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने भारत के कई अलग-अलग समुद्र तटों की तस्वीरें शेयर की हैं और मालदीव के व्यंग्य को आपदा में अवसर बताया है। सहवाग ने कहा कि भारत सरकार इस पूरे मामले से सबक लेते हुए पर्यटन में थोड़े से सुधार से ही भारत की अर्थव्यवस्था को भारी बढ़ावा दे सकती है। वीरेंद्र सहवाग ने अपने पोस्ट में कहा, ‘चाहे वह उडुपी के खूबसूरत समुद्र तट हों, पोंडी में पैराडाइज बीच, अंडमान में नील और हैवलॉक और हमारे देश भर में कई अन्य खूबसूरत समुद्र तट हों, भारत में कई ऐसी अनछुई जगहें हैं जहां कुछ बुनियादी ढांचे की कमी है। के साथ सुधार किया जाए।”

 

अमिताभ बच्चन ने क्या कहा?

अमिताभ बच्चन ने वीरेंद्र सहवाग से सहमति जताते हुए कहा, “वीरू पाजी, यह बहुत सही है और हमारी धरती के पक्ष में है। हमारी अपनी चीजें सबसे अच्छी हैं। मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे अद्भुत खूबसूरत जगहें हैं। आश्चर्यजनक पानी के बीच और पानी के नीचे का अनुभव बिल्कुल अविश्वसनीय है। हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता को नुकसान न पहुंचाएं। जय हिन्द।”

Read More:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular