Monday, May 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशउत्तराखंड : केदारनाथ से दर्शन कर लौट रही कार हादसे का शिकार
Homeमध्यप्रदेशउत्तराखंड : केदारनाथ से दर्शन कर लौट रही कार हादसे का शिकार

उत्तराखंड : केदारनाथ से दर्शन कर लौट रही कार हादसे का शिकार

इंडिया न्यूज, Uttarakhand Accidents News: उत्तराखंड(Uttarakhand) में केदारनाथ (Kedarnath)से दर्शन कर लौट रही एक कार खाई में गिर गई है। प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है की रहा है की हादसा बुधवार को बदरीनाथ हाईवे (Badrinath Highway) के पास कौडियाला में हुआ जिसके बाद से यहां हड़कंप मच गया। पुलिस चौकी ब्यासी से जानकारी मिलने पर एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू किया।

uttarakhand-accidents-news

मेरठ से थे यात्री

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह केदारनाथ दर्शन कर लौट रहे मेरठ के यात्रियों की कार एक बड़े हादसे का शिकार हो गई। सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। टीम को नदी किनारे गाड़ी की नंबर प्लेट, कैरी बैग, मोबाइल व आधार कार्ड भी मिले है जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी नदी में गिर गई है।

रेस्क्यू अभियान जारी

नदी का जलस्तर बढ़ा होने व बहाव अत्यधिक तेज होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी हुई, वहीं इस दौरान मौके पर मिले आधार कार्ड से परिजनों को सूचित किया गया। रेस्क्यू अभियान अभी जारी है।

कार में ये लोग बताए जा रहे सवार

आधार कार्ड के मुताबिक कार में पंकज शर्मा (52) पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ, गुलवीर जैन (40) पुत्र दर्शन लाल जैन निवासी शास्त्री नगर मेरठ, नितिन (25) पुत्र राजेश निवासी शास्त्री नगर मेरठ और हर्ष गुर्जर (19) पुत्र संजय निवासी काजीपुर मेरठ शामिल हैं।

ये भी पढ़े: MPआयुष्मान योजना घोटाला: योजना के तहत निजीअस्पतालों ने फर्जी मरीजों के आधार पर योजना से करीब 4.5 करोड़ का लिया क्लेम

ये भी पढ़े:MP Civic Election: मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी

ये भी पढ़े: हरियाली तीज 2022 : हरियाली तीज में सिंधारा का क्या है महत्व 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular