Monday, May 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशMP Local Urban Body Elections Updates : स्थानीय शहरी निकाय चुनावों के...
Homeमध्यप्रदेशMP Local Urban Body Elections Updates : स्थानीय शहरी निकाय चुनावों के...

MP Local Urban Body Elections Updates : स्थानीय शहरी निकाय चुनावों के पहले चरण के लिए मतगणना चल रही है

इंडिया न्यूज़, Madhya Pradesh News:  निगम शामिल हैं। सुबह 9 बजे शुरू हुआ। मध्य प्रदेश के इंदौर में हाल ही में हुए शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार 8,092 मतों से आगे चल रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक बीजेपी के पुष्यमित्र भार्गव 51,692 वोटों से आगे चल रहे हैं।

जबकि कांग्रेस के संजय शुक्ला 43,600 वोट ही हासिल कर पाए हैं। शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के नतीजे घोषित होने से कुछ घंटे पहले शुक्ला और उनके समर्थकों ने नेहरू स्टेडियम में हंगामा किया था। जानकारी के अनुसार, शुक्ला और उनके समर्थकों को गेट पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोके जाने के बाद हंगामा किया गया। पार्टी कार्यकर्ता “कांग्रेस एकता जिंदाबाद” और “संजय शुक्ला जिंदाबाद” के नारे लगाते दिखे।

जानकारी अनुसार, इस बीच अपर जिलाधिकारी (एडीएम) समय पर गेट पर पहुंचकर मामला शांत कराया। जिसके बाद शुक्ला को मतगणना स्थल में प्रवेश दिया गया। मतगणना के लिए स्ट्रांग रूम प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों व जिला कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी की मौजूदगी में खोला गया। पोस्टल बैलेट से वोटों की गणना सबसे पहले 85 पार्षदों और 1 मेयर के भाग्य का फैसला करने के लिए की जाएगी।

ये भी पढ़े: MP नगरपालिका चुनाव चरण 1 परिणाम 2022 : नगर निगम चुनाव के पहले चरण के लिए मतगणना शुरू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular