Monday, May 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशमध्य प्रदेश : सिंगरौली मेयर चुनाव में रानी अग्रवाल की जीत के...
Homeमध्यप्रदेशमध्य प्रदेश : सिंगरौली मेयर चुनाव में रानी अग्रवाल की जीत के...

मध्य प्रदेश : सिंगरौली मेयर चुनाव में रानी अग्रवाल की जीत के साथ, आप की मध्य प्रदेश में एंट्री

इंडिया न्यूज़, सिंगरौली (मध्य प्रदेश): सिंगरौली नगर निगम चुनाव में अपनी मेयर उम्मीदवार रानी अग्रवाल की जीत के साथ आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के राजनीतिक परिदृश्य में एंट्री ले ली है। अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार चंद्र प्रताप विश्वकर्मा को 9,000 से अधिक मतों से हराया।

विश्वकर्मा निवर्तमान सिंगरौली नगर निगम के प्रधान थे। जानकारी अनुसार, आप ने कहा, “हमारी मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने सिंगरौली जीती। हमारे विजयी पार्षदों को भी बधाई। मध्य प्रदेश ने खुले हाथों से अरविंद केजरीवाल के शासन मॉडल का स्वागत किया।”

केजरीवाल ने सिंगरौली का भी किया दौरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अग्रवाल को जीत पर बधाई दी। ”केजरीवाल ने ट्वीट किया “मध्य प्रदेश के सिंगरौली नगर निगम में महापौर का पद जीतने वाली आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल जी को बहुत-बहुत बधाई। सभी विजेताओं और कार्यकर्ताओं को। लोगों के लिए मेहनत करो। अब देश के कोने-कोने में लोग ईमानदार राजनीति को पसंद कर रहे हैं।

केजरीवाल ने सिंगरौली का भी दौरा किया था और अग्रवाल के लिए प्रचार किया था। उन्होंने अग्रवाल के साथ रोड शो किया। विशेष रूप से, अग्रवाल ने सिंगरौली सीट से 2018 का विधानसभा चुनाव लड़ा था। विधानसभा चुनाव में वह तीसरे नंबर पर आई थीं। रानी अग्रवाल बरगवां ग्राम पंचायत से सरपंच रह चुकी हैं।

ये भी पढ़े: MP नगरपालिका चुनाव चरण 1 परिणाम 2022 : नगर निगम चुनाव के पहले चरण के लिए मतगणना शुरू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular