Sunday, April 14, 2024
HomeNationalIndigo Airlines: Indigo flight में दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा, अनाउंसमेंट करने वाले...
HomeNationalIndigo Airlines: Indigo flight में दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा, अनाउंसमेंट करने वाले...

Indigo Airlines: Indigo flight में दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा, अनाउंसमेंट करने वाले शख्स को यात्री ने जड़ा थप्पड़, जानें क्या है मामला ?

India News (इंडिया न्यूज़) Indigo Airlines: इंडिगो फ्लाई में उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब फ्लाइल में देरी हुई तो यात्री ने अनाउंसमेंट करने वाले शख्स थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद वहां पर सब हक्के बक्के रह गए। इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद X पर यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा पायलट या केबिन क्रू को देरी से क्या लेना-देना है? वो सिर्फ अपना काम करे रहे थे। इस यात्री ने गलत कियी है। पुलिस को इस आरोपी को गिरफ्तार करना चाहिए।

दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी की मुताबिक उड़ान में देरी हो रही थी। इसी की अनाउंसमेंट करने के लिए यात्रियों को बोला जा रहा था। इतने में एक शख्य वहा आता है और अनाउंसमेंट करने वाले शख्स को थप्पड़ जड़ देता है। जिसके बाद सभी उस यात्री को देख कर हक्के बक्के रह जाए है। वहीं दिल्ली पुलिस ने भी इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा हैं कि, विमान की शुरुआती टीम ने FDTL यानी फ्लाइट ड्यूटी टाइम लिमिटेशन्स के नियमों का उल्ल्घन किया था, जिसके कारण विमान में नए पायलट पहुंचे और अनाउंसमेंट करने लगे। इससे पहले ही फ्लाई में देरी हो चुकी थी। लेकिन अब एक्स पर पोस्ट देखने के बाद अलग अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे है।

Also Read: CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में ऐसा रहेगा मौसम का हाल, छाया रहेगा कोहरा?

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular