Tuesday, April 16, 2024
HomeNationalChhattisgarh Train Cancelled: छत्तीसगढ़ के ट्रेन यात्रियों की बढ़ी मुसीबत , इन...
HomeNationalChhattisgarh Train Cancelled: छत्तीसगढ़ के ट्रेन यात्रियों की बढ़ी मुसीबत , इन...

Chhattisgarh Train Cancelled: छत्तीसगढ़ के ट्रेन यात्रियों की बढ़ी मुसीबत , इन दो दिन रहेंगी ये सभी ट्रेनें बंद,देखें लिस्ट

India News (इंडिया न्यूज़) Chhattisgarh Train Cancelled: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में रेल यात्रियों की मुसिबते बढ़ गई है। यहां पर कई ट्रेनों को रद कर दिया गया है। क्या हैं कारण? कौन-कौन सी ट्रेनें रद हुई है? चलिए जानते है।

क्यों रद की गई ट्रेनें

दरअसल 21 जनवरी को नौ बजे से 22 जनवरी की सुबह छह बजे दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल के अंतर्गत रायपुर-दुर्ग सेक्शन में कुम्हारी और भिलाई के मध्य आटोमेटिक सिग्नलिंग और अन्य अपग्रेडेशन का काम किया जाएगा। जिसके चलतें ही ट्रेनें कुछ समय के लिए रद्द की गई है। इसके चलते 13 लोकल ट्रेनों के संचालन पर रोक लगा दी है। ऐसे में रोज आना-जाना करने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

Read Also: Lohri Puja Vidhi 2024: लोहड़ी पर्व के मौके पर इन बातों का रखें ख्याल,…

यें सभी ट्रेनें रहेंगी रद

  • रायपुर-दुर्ग मेमू पैसेंजर स्पेशल रायपुर ट्रेन नंबर 08701
  • दुर्ग रायपुर मेमो पैसेंजर स्पेशल दुर्ग ट्रेन नंबर 08702
  • रायपुर-दुर्ग मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन नंबर 08703
  • दुर्ग रायपुर मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन नंबर 08704

रेलवे मंडल से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन नंबर 08701 रायपुर-दुर्ग मेमू पैसेंजर स्पेशल रायपुर से 21 और 22 जनवरी को पटरी पर नहीं दौड़ेगी। ट्रेन नंबर 08702 दुर्ग रायपुर मेमो पैसेंजर स्पेशल दुर्ग से 21-22 जनवरी को नहीं चलेगी। ,ट्रेन नंबर 08703 रायपुर-दुर्ग मेमू पैसेंजर स्पेशल 21 व 22 जनवरी के दिन यें ट्रेन भी बंद रहेगी। 08704 दुर्ग रायपुर मेमू पैसेंजर स्पेशल 21-22 जनवरी को नहीं चलेंगी।

Also Read: Home remedies for cold in babies: बच्चों को सर्दी जुकाम से राहत दिलाने के…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular