Monday, May 20, 2024
HomeJOB/Tech/EducationJob Fair in Raipur: नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 8वीं पास भी...
HomeJOB/Tech/EducationJob Fair in Raipur: नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 8वीं पास भी...

Job Fair in Raipur: नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 8वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई, जानें लास्ट डेट

India News (इंडिया न्यूज़), Job Fair in Raipur: छत्तीसगढ़ के दिव्यांगजनों के लिए खुशखबरी है। अब दिव्यांगजनों को नौकरी करने का सपना साकार होने वाला है। बेरोजगार को नौकरी पाने का सुनहरा मौका मिल रहा है।रायगढ़ और रायपुर के निजी उद्योगों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में नौकरी पाने का अवसर मिला है। इच्छुक उम्मीदवार को 8वीं कक्षा पढ़ा हो। राजधानी में रोजगार मेले का अयोजन हो रहा है। राजभवन के पास स्थित विशेष रोजगार कार्यालय में 31 जनवरी को सुबह साढ़े 10 बजे लगेगा।

ये डॉक्यूमेंट लाना अनिवार्य

विशेष रोजगार कार्यालय रायपुर की उपसंचालक डॉ. शशीकला अतुलकर ने बताया कि मेले में शामिल होने वाले दिव्यांग उम्मीदवारों को जिला रोजगार कार्यालय पंजीयन कार्ड, जिला चिकित्सा बोर्ड से जारी दिव्यांगता प्रमाण-पत्र, शिक्षा और आयु से संबंधित प्रमाण पत्र, आधार कार्ड मोबाइल नंबर, जाति प्रमाण-पत्र और पासपोर्ट साइज 2 फोटो लेकर आना अनिवार्य है। इसके अलाव अनुभवी दिव्यांगजनों के लिए 1 से 5 साल के अनुभव के आधार पर भी वेकेंसी की पूर्ति मेले में की जाएगी। अनुभव प्रमाण पत्र साथ में लाना अनिवार्य है।

इन खाली पदों पर होगी भर्ती

साथ ही उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में पात्र दिव्यांगजनों का डाटा एन्ट्री ऑपरेटर, क्लर्क, सुपरवाइजर, भृत्य, असिस्टेंट, सेल्स मेन, हेल्पर, फिल्ड मार्केटिंग, फिल्ड एक्सेक्यूटिव, डिलीवरी एक्सेक्यूटिव, रिसेप्शनिस्ट एवं सेल्स एक्सेक्यूटिव पदों पर इंटरव्यू होगा। शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 8वीं पास से स्नातक या उससे अधिक योग्यताधारी निर्धारित की है। इस मेले में आवेदक को स्वयं के खर्चे पर जाना है।

इन कंपनियों में मिलेगा मौका

इस रोजगार मेले में बालाजी फायनेंस एंड कंसलटेंसी के लिए 12 पद, रोटोकास्ट इंडस्ट्रीस लिमिटेड क्लर्क एवं डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के 02 पद, शांता टेक्नो प्राइवेट लिमिटेड के लिए क्लर्क का 1 पद, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर का 1 पद, भृत्य का 1 पद सुनिल स्पांज प्राइवेट लिमिटेड में असिस्टेंट का 1 पद, एस्केयर फूड एंड बेवरेजेस प्राइवेट लिमिटेड रायपुर में हेल्पर का 5 पद, रामा उद्योग प्राइवेट लिमिटेड रिसेप्शनिष्ट का 1 पद, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर का 1 पद, सुपरवाइजर का 1 पद, टचस्टोन ग्रुप भाठागांव रायपुर के लिए सेल्स मेन का 4 पद पर भर्ती होगी।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular