Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गDurg: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक
Homeदुर्गDurg: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक

Durg: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक

India News (इंडिया न्यूज), Durg: पिछले कुछ दिनों से महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक लगातार जारी है। इसी कड़ी में महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप चलाने वाले गुर्गे अब पेमेंट का भुगतान नहीं होने पर उनको अब महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के गुर्गों ने बंधक बनाना शुरू कर दिया है।

  • पेमेंट नहीं कर पाने के कारण, किया अपहरण
  • परिजनों से 10 लाख की फिरौती की मांग

महादेव सट्टा एप में करता था काम

इसी कड़ी में दुर्ग के स्मृति नगर में रहने वाले युवक संजय ताम्रकार को महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के गुर्गो ने बंधक बना लिया। जिसके बाद दुर्ग पुलिस को इसकी जानकारी मिली संध्या ताम्रकार के परिजनों ने आकर दुर्ग पुलिस को लिखित में आवेदन दिया। उन्होंने बताया कि उनके परिवार का युवक महादेव ऑनलाइन सट्टा का काम करता है लेकिन पिछले दिनों 10 लाख की पेमेंट नहीं कर पाने के कारण महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के गुर्गों ने उसका अपहरण कर उसे गोवा में रख लिया है। जिसके बाद पुलिस की टीम तत्काल एक्टिव हुई और साइबर एक्सपर्ट की मदद से क्राइम और साइबर की टीम ने प्लान बनाया और युवक को गोवा से छुड़ा कर ले आए।

अपहरणकर्ताओं को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल पूरा मामला स्मृति नगर चौकी अंतर्गत का है संजय ताम्रकार नामक युवक पिछले कुछ महीने से महादेव ऑनलाइन सट्टा का काम कर रहा था। पेमेंट पूरा नहीं हो पाने के कारण महादेव ऑनलाइन ऐप के गुर्गों ने उसका अपहरण कर लिया और परिजनों से 10 लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे। जिसके बाद परिजनों ने स्मृति नगर थाने में एक लिखित में आवेदन दिया और शिकायत दर्ज कराई फिलहाल पुलिस ने संजय ताम्रकार को रेस्क्यू कर लिया है तो वही अपहरण करने वाले अपहरणकर्ताओं को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Also Read: विश्व आदिवासी दिवस के मौके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया आदिवासियों के हित में कई घोषणाएं

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular