Tuesday, June 25, 2024
HomeबिलासपुरTamradhwaj Sahu: विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू...
HomeबिलासपुरTamradhwaj Sahu: विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू...

Tamradhwaj Sahu: विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू पहुंचें बिलासपुर

India News (इंडिया न्यूज),Tamradhwaj Sahu: विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बिलासपुर पहुंचे। जहां वे शहर के जरहाभाटा पोस्ट मैट्रिक छात्रावास में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। बड़ी संख्या में संभाग भर से आए आदिवासियों को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा किछत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने प्रदेश के आदिवासियों के मन को बढ़ाते हुए जल जंगल जमीन के हक को दिलाने का काम किया है। आज प्रदेश के आदिवासी के उन्मूलन और अधिकारों को दिलाने का कम छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सतत रूप से किया जा रहा है।

  • पोस्ट मैट्रिक छात्रावास में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए
  • प्रदेश के आदिवासी के उन्मूलन और अधिकारों पर काम

मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे मांग

वहीं बिलासपुर में सर्व आदिवासी समाज के लिए भवन की मांग को लेकर प्रभारी मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि शहर में आदिवासी समाज के लिए भवन की मांग को मुख्यमंत्री के सामने रखा जाएगा और जल्द से जल्द उनकी मांग को पूरा किया जाएग। दोबारा जिले का प्रभार मिलने पर ताम्रध्वज साहू ने कहा कि प्रदेश की सरकार द्वारा किए जा रहे काम के साथ छत्तीसगढ़ की जनता नजर आ रही है ऐसे में विधानसभा चुनाव में कोई भी मुश्किल नजर नहीं आ रही है।

विकास कार्यों की समीक्षा

आदिवासी दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद प्रभारी मंत्री ने जिला कार्यालय में सभी अधिकारियों की बैठक ली है। जहां शासन की योजनाओं को लेकर किया जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा भी की है।

Also Read: विश्व आदिवासी दिवस के मौके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया आदिवासियों के हित में कई घोषणाएं

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular