Monday, May 20, 2024
HomeCrimeMahadev Satta सहयोगी रेडी अन्ना ऐप का छत्तीसगढ़ कूनवा ध्वस्त, 8 गिरफ्तार
HomeCrimeMahadev Satta सहयोगी रेडी अन्ना ऐप का छत्तीसगढ़ कूनवा ध्वस्त, 8 गिरफ्तार

Mahadev Satta सहयोगी रेडी अन्ना ऐप का छत्तीसगढ़ कूनवा ध्वस्त, 8 गिरफ्तार

Mahadev Satta सहयोगी रेडी अन्ना ऐप का छत्तीसगढड कूनवा ध्वस्त, 8 गिरफ्तार

India News CG (इंडिया न्यूज), Mahadev Satta: IPl सीजन 2024 जारी है। इसी बीच रायपुर सायबर सेल पुलिस को सट्टा के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है। साइबर सेल ने महादेव सट्टा के लिंक से चल रहे रेडी अन्ना ऐप के छत्तीसगढ़ी पैनल को ध्वस्त करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने अलग-अलग राज्यों के रहने वाले 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इस गेम के मास्टर माइंड मोहित सोमानी के सहयोगी प्रकाश वाधवानी उर्फ प्रकाश सिंधी शामिल है।

करोड़ों के समान जब्त

कोलकाता में महादेव रेडी अन्ना ऐप के जरिए ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा चलाने वाले 8 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी कोलकाता के 24 परगना के न्यूटाउन गोलाबारी इलाके के एक फ्लैट से यह काम कर रहे थे और यहीं से ऑनलाइन सट्टेबाजी का धंधा चलाते थे। उन लोगों के पास से 22 बैंक पासबुक, 22 बैंक एटीएम, 5 लैपटॉप, 36 मोबाइल फोन कुल 12 लाख रुपये के अलावा और कई सट्टा के सामान जब्त किए गए।  हालांकि मुख्य सरगना मोहित सोमानी पुलिस के अभी भी फरार है। पुलिस उसके तलाश में जुटी है।

Also Read- Naxal News: छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, नक्सलियों के मंसूबों को किया नाकाम, क्या था प्लान

क्या है महादेव सट्टा ऐप?

यह एक मोबाइल ऐप है जिसके माध्यम से लोग सट्टा लगाते हैं। ये मामला छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में छाया रहा था। इसके कनेक्शन देश में ही नहीं विदेशों में भी है। इसे लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस लगातार कार्रवाई करती रही है।

Also Read- Chhattisgarh हाई कोर्ट में स्थाई न्यायाधीशों के लिए कॉलेजियम ने की सिफारिश, इनकी हो सकती है नियुक्ति

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular