Monday, May 20, 2024
HomeCrimeChhattisgarh: एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ खाया जहर!
HomeCrimeChhattisgarh: एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ खाया जहर!

Chhattisgarh: एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ खाया जहर!

India News(इंडिया न्यूज़), Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहां एक ही परिवार के 4 लोगों के एक साथ जहर खा लिया है। घटना में परिवार के दो लोगों की जहर खाने से मौत हो गई। और 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर

मामला जामुल थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर इलाके का है। जहां पति-पत्नी समेत उनकी दो बेटियों के एक साथ जहर खाने का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि जहर खाने के बाद दो लोगों की मौत हो गई है। जिसमें बाप बेटी शामिल थे। वहीं मां और दूसरी बेटी की स्थति बेहद गंभीर बताई जा रही है। दोनों को भिलाई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये रहा पूरा मामला

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सोमवार रात को हेमलाल वर्मा ने अपनी पत्नी जानवी वर्मा (27) और दो बेटियों 14 साल और 11 साल को यह कहकर कोई जहरीला पदार्थ दे दिया कि यह सर्दी-खांसी की दवा है। वे खुद भी उसका सेवन कर लेता है। जब बच्चियां दर्द से चिल्लाने लगती है तो हेमलाल के पिता उसके कमरे में पहुंचते हैं जहां वे चारों उल्टियां करते पाते है। जिसके बाद उन्होने पड़ोसियों की मदद से सभी के अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया मंगलवार को इलाज के दौरान हेमलाल और उसकी बड़ी बेटी प्रिया की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और दूसरी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें-Drug Smuggling: एंबुलेंस के अंदर मरीज नहीं गांजा लेजा रहे थे..अब हिरासत में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular