Saturday, May 18, 2024
HomeबॉलीवुडLee Sun: ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट के एक्टर ने किया सुसाइड!
HomeबॉलीवुडLee Sun: ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट के एक्टर ने किया सुसाइड!

Lee Sun: ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट के एक्टर ने किया सुसाइड!

India News(इंडिया न्यूज़), Lee Sun: ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले दक्षिण कोरियाई अभिनेता ली सुन-क्युन को बुधवार को मृत पाया गया है। उनकी मौत पर सुसाइड की आशंका जताई जा रही है। उनकी मौत की खबर योनहाप समाचार एजेंसी ने साझा की है।

कार के अंदर मिला ली सुन का शव

योनहाप ने पुलिस के हवाले से बताया कि अभिनेता को सेंट्रल सियोल के एक पार्क में एक कार के अंदर पाया गया था। 48 साल के ली मारिजुआना और अन्य साइको अक्टिव ड्रग के उपयोग को लेकर पुलिस जांच के दायरे में थे।

पुलिस जांच के दायरे में थे

एक समय पर अपने बहतरीन किरदार के लिए जाने जाने वाले ली को इस घटना के चलते कई टेलीविजन और कॉमर्सियल परियोजनाओं से हटा दिया गया था।

कई बेहतरीन किरदारों के लिए जाने जाते 

ग्लोबल लेवल पर उन्हेंबोंग जून-हो की 2019 ऑस्कर विजेता फिल्म पैरासाइट में उनके रोल के लिए जाना जाता है। उनकी आखिरी फिल्म इस साल की हॉरर फिल्म “स्लीप” के रूप में सामने आई थी। स्लीप उन्होंने एक ऐसे पति की भूमिका निभाई थी, जिसके नींद में चलने से भयावह परिस्थितियां पैदा हो जाती हैं। फिल्म को समीक्षकों द्वारा खूब सराहा गया था। और कान्स फेस्टिवल में क्रिटिक्स वीक सेक्शन में प्रदर्शित किया गया था।

दक्षिण कोरिया में ड्रग्स पर सख्त कानून

बता दें कि दक्षिण कोरिया में ड्रग्स पर बेहद सख्त कानून हैं। यहां तक ​​कि जो कोरियाई लोग विदेशों में कानूनी रूप से मारिजुआना जैसी दवाएं लेते हैं, उन्हें अपने देश लौटने पर मुकदमा चलाने का जोखिम उठाना पड़ता है।

ये भी पढ़ें-Chhattisgarh: एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ खाया जहर!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular