Monday, April 15, 2024
HomeCrimeCG News: रिश्वत लेते हुए बलरामपुर पुलिस का वीडियो वायरल, एक मासूम...
HomeCrimeCG News: रिश्वत लेते हुए बलरामपुर पुलिस का वीडियो वायरल, एक मासूम...

CG News: रिश्वत लेते हुए बलरामपुर पुलिस का वीडियो वायरल, एक मासूम की मौत के बाद रिपोर्ट में किया हेरफेर

India News(इंडिया न्यूज़), CG News: बलरामपुर के रघुनाथपुर थाना का यह पूरा मामला बताया जा रहा है, वाड्रफनगर पुलिस ने ग्राउंड जीरो में यह मामला दर्ज कर बलरामपुर पुलिस को डायरी सौंपी थी, जिसमें लिखा था कि बच्ची की हार्ट अटैक से मौत हुई।

जब यह मामला बलरामपुर पुलिस के पास पहुंचा तो ASI ने बच्ची की मां पर ही ज्यादा दूध पिलाकर जान लेने का आरोप लगा दिया, परिजन से 9 हजार रुपए भी ले लिए। लेकिन मीडिया में खबरों के बाद ASI ने परिजनों को पैसा लौटाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह मामला रघुनाथनगर थाने का है, जहां 2 महीने पहले संतोष कुशवाह के नवजात बच्चे की मौत हो गयी थी। वाड्रफनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया। लिहाजा वाड्रफनगर पुलिस ने ग्राउंड जीरो पर मामले दर्ज कर पुलिस डायरी रघुनाथनगर थाने में भेज दी, लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आया जब रघुनाथनगर थाने में पदस्थ नगर सैनिक आशुतोष उपाध्याय बार बार पीड़ित परिवार से पैसे की मांग करने लगा।

मीडिया के सामने पैसे वापस किए

पैसे नहीं दिये जाने पर नगर सैनिक अपने साथ ASI जाबलून कुजूर को साथ लेकर पीड़ित संतोष कुशवाह के घर पहुंच गया और थाने में बुला कर उनसे 20 हजार रुपए की मांग कर दी। जिसकी पहली किस्त 9 हजार रुपये पीड़ित के पिता से ASI जाबलून कुजूर ने ले लिए। बचे हुए 11 हजार रुपए एक दिन बाद दिये जाने की बात पर उनको थाने से छोड़ा गया। जब मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो ASI ने मीडिया के सामने ही पीड़ित को 9 हजार रुपये वापस कर दिए।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular