Monday, April 15, 2024
HomeCrimeCG News: डिलीवरी बॉय से हुआ प्यार, कई सालों तक बनाए संबंध;...
HomeCrimeCG News: डिलीवरी बॉय से हुआ प्यार, कई सालों तक बनाए संबंध;...

CG News: डिलीवरी बॉय से हुआ प्यार, कई सालों तक बनाए संबंध; पुलिस वाले की बीवी का खौफनाक अंत

India News Chattisgarh ( इंडिया न्यूज ) CG News: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 5 मार्च को हुई एक पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारे को पुलिस ने यूपी के भदोही जिले से गिरफ्तार किया है। आरोपी का पुलिसकर्मी की पत्नी से अवैध संबंध था। वह चार बजे से उसके घर आ रहा था। जब पुलिसकर्मी की पत्नी ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसने उसकी हत्या कर दी।

ये है पूरा मामला

दोपहर के करीब 3:00 बज रहे थे, इसी बीच एक डिलीवरी बॉय आता है और घर के बाहर लगी घंटी बजाता है। घंटी बजते ही महिला बाहर आती है तो वह उसे पार्सल देकर हस्ताक्षर करा लेता है। इसके बाद जैसे ही वह जाने के लिए आगे बढ़ता है तो पूछता है कि मैडम घर पर हैं या बाहर। महिला जवाब देती है कि साहब ड्यूटी पर गए हैं। फिर वह प्यास लगने की बात कहकर एक गिलास पानी मांगता है और महिला उसे घर के अंदर बुला लेती है। डिलीवरी बॉय अंदर जाता है और जब तक उसका मन होता है वह घर के अंदर रहता है। यह पहली बार नहीं था।

ऐसा लगातार कई सालों से चल रहा था। एक दिन सोशल मीडिया पर खबर आती है कि एक पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश करने की पूरी कोशिश की। अब हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार होने के बाद कातिल बार-बार एक ही बात कह रहा था, मैं कैसे पकड़ा गया, जरा बताओ? वहीं पुलिस उससे पूछती है कि पहले वह बताए कि हत्या कैसे और क्यों की गई?

पूरे घर में खून फैला हुआ था

मामला छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले का है। यहां शिशुपाल नाम का पुलिसकर्मी 6 मार्च 2024 को अपनी पत्नी को लगातार फोन कर रहा था, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। कई बार फोन करने पर भी जब उसे कोई जवाब नहीं मिला तो वह चिंतित हो गया। उसने पड़ोसी को बुलाया और अपनी पत्नी से बात करने को कहा। पड़ोसी ने जाकर देखा तो घर के बाहर ताला लगा हुआ था। जब उसने घर के अंदर झांककर देखा तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। दरअसल, घर के आंगन में हर तरफ खून फैला हुआ था। पड़ोसी ने तुरंत पुलिस वाले को फोन किया और कहा कि भाई, घर में कुछ गड़बड़ हो गई है। पति ने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

ताला तोड़कर पुलिस घर के अंदर घुसी

घर के बाहर ताला लगा था इसलिए पुलिस ने वीडियोग्राफी कराई। पुलिस ताला तोड़कर अंदर गई। घर में एक महिला अर्धनग्न थी और पूरे घर में खून फैला हुआ था। ऐसा लग रहा था कि महिला पर किसी धारदार हथियार से कई वार किए गए हैं, जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि महिला को पहले धक्का दिया गया, जिससे उसके सिर में चोट आई और फिर उस पर धारदार हथियार से लगातार वार किए गए।

आरोपी को यूपी के भदोही जिले से किया गया गिरफ्तार

अब पुलिस के सामने सवाल यह था कि हत्या क्यों और किसने की? पुलिस उसके पति की सीडीआर निकलवाती है। साथ ही महिला के मोबाइल का सीडीआर भी निकाला गया है। केस की जांच करते-करते धीरे-धीरे दिन बीतते गए। ये घटना 5 मार्च 2024 की है और 6 तारीख को सामने आती है, लेकिन कातिल पुलिस की पकड़ में नहीं आता। आसपास के सीसीटीवी कैमरे, महिला के मोबाइल की सीडीआर सब चेक की गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। करीब 10 दिन बाद 15 मार्च 2024 को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के भदोई जिले से एक युवक को पकड़ लिया। उसका नाम जय सिंह उर्फ राहुल था। पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular