Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: पहले बच्चों को लटकाया, फिर माँ ने खुद कर ली...
HomeCrimeCG Crime: पहले बच्चों को लटकाया, फिर माँ ने खुद कर ली...

CG Crime: पहले बच्चों को लटकाया, फिर माँ ने खुद कर ली आत्महत्या

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime: कंकर जिले से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, जहाँ एक महिला ने अपने दो छोटे बच्चों के साथ फ़ासी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।

पहले मासूमों को सीलिंग से लटकाया
यह घटना कंकर जिले के चारामा थाना क्षेत्र, गांव बढ़ेगौरी की है। 17 अप्रैल को शाम करीबन 5 बजे, 27 साल की कविता तेता (मृतका) ने पहले अपने दो बच्चों को, एक बेटा जो की 2 वर्ष का था और 7 महीने की बेटी को अपने कमरे में लटका दिया, और मौत के घाट उतार दिया। इस खौफनाक काम को अंजाम देने के बाद कविता खुद भी अपने घर की सीलिंग से लटक गई और आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या का कारण अज्ञात
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में जांच शुरू की। पुलिस ने शवों को नीचे उतारकर 18 अप्रैल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उसके बाद परिजनों को शव सौप दिए।
क्षेत्र के एडिशनल एस पी मनीषा ठाकुर ने सूचना दी, घटना के समय मृतका और उसके बच्चे घर पर अकेले थे। महिला का पति और ससुराल वाले वहां मौजूद नहीं थे। जांच में पारिवारिक मनमुटाव के चलते आत्मा हत्या करने की आशंका जताई गई है।

ये भी पढे़ं :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular