Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढSmriti irani: गृहमंत्री अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी...
Homeछत्तीसगढSmriti irani: गृहमंत्री अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी...

Smriti irani: गृहमंत्री अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी नहीं कर पाईं आमसभा को संबोधित, एयरपोर्ट से ही कोलकाता के लिए रवाना

India News (इंडिया न्यूज़), Smriti irani: छ्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा शुरु की गयी परिवर्तन यात्रा में आज ग्रहण लगा रहा। सबसे पहले इस यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह दंतेवाड़ा आने वाले थें, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वो नहीं पहुंच सकें। जिसके बाद परिवर्तन यात्रा को प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने हरी झंडी दिखाई। वहीं इसके बाद इस यात्रा में शामिल होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जगदलपुर पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक समृति ईरानी यहां आम सभा को संबोधित करने वाली थीं। लेकिन अचानक आए कॉल के बाद वो एयरपोर्ट से ही कोलकाता के लिए रवाना हो गईं।

  • कोलकाता में किसी विशेष बैठक में शामिल होने का हवाला
  • भाजपा की कथित “परिवर्तन यात्रा” फ़्लॉप

कोलकाता के लिए रवाना

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी ने कोलकाता में किसी विशेष बैठक में शामिल होने का हवाला देते हुए एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए रवाना हो गई। हालांकि अमित शाह के दौरे का रद्द होने का असली वजह अबतक पता नहीं चल पाया है। लेकिन कभी उनकी तबीयत तो कभी मौसम का हवाला दिया जा रहा है। बीजेपी के इतने बड़े आयोजन पर बड़े नेताओं का इस तरीके से नहीं पहुंच पाना विपक्ष को एक मौका दिया है। कांग्रेस लगातार परिवर्तन यात्रा को फ्लॉप बताने में जुटी है।

दंतेवाड़ा में नहीं पहुँची जनता

कांग्रेस लगातार ये दावा कर रही है कि उनके आयोजन स्थल पर आमसभा होना था जिसमें भीड़ नहीं जुटी जिसकी वजह से बीजेपी नेता लगातार बहाना मारते रहें। कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा की कथित “परिवर्तन यात्रा” फ़्लॉप। दंतेवाड़ा में नहीं पहुँची जनता। अमित शाह का दौरा रद्द । बता दें कि परिवर्तन यात्रा 15 दिनो में 1728 किलोमीटर की दुरी तय करेगी और इसमे 44 आम सभा, 5 रोड शो, 32 स्वागत सभा का आयोजन किया जायेगा। 12 और 16 सितंबर को प्रदेश के दो स्थानों से यात्रा शुरु की जा रही है। पहली यात्रा 12 सितंबर को दंतेवाड़ा से वहीं दूसरी यात्रा 16 सितंबर को कोरवा से शुरु किया जाएगा। इसका यात्रा का समापन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में करेंगे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular