Monday, May 27, 2024
HomeभिलाईBhilai: नशीली दवाईयों के अवैध कारोबार के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार
HomeभिलाईBhilai: नशीली दवाईयों के अवैध कारोबार के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

Bhilai: नशीली दवाईयों के अवैध कारोबार के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज़), Bhilai: भिलाई जिले में नशीली दवाईयों का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। छावनी थाना पुलिस और सायबर यूनिट ने नशीली दवाईयों के कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2.50 लाख की कैप्सूल और टेबलेट बरामद किया है।

  • दवाईयों की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए
  • पुलिस ने सिविल ड्रेस में आरोपियों को पकड़ा

मुखबिर ने दी थी सूचना

पुलिस ने चारो आरोपियों के पास से 3260 नग ट्रामाडोल कैप्सूल और अल्फाजोलम टेबलेट नशीली दवाईयां बरामद किया गया है। जप्त किए गए दवाईयों की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए आंकी गई है। क्राइम एवं सायबर यूनिट पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिली कि कैंप 2 लिंक रोड मस्जिद के पास कुछ लोगो बड़ी मात्र में नशीली दवाईयों बेचने को फिराक में ग्राहक को तलाश कर रहे है। पुलिस ने सिविल ड्रेस में पहुंचे जहां विनय बाफना, परमानंद साहू, श्रवण ताती समेत एक नाबालिग के पास से नशीली दवाई जब्त किया गया। पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तरह कार्यवाही कर रही है।

पुलिस ने दी जानकारी 

एसपी दुर्ग शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि छावनी थाना क्षेत्र मस्जिद के पास नशीली दवाईयों के साथ नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया गया। तलाशी में उनके पास से 3260 नग नशीली दवाई मिली है। जिसकी अनुमानित कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। पूछताछ में युवकों ने बताया कि भिलाई क्षेत्र के नशीली दवाई को आसपास के क्षेत्र में खपाते थें। वही आरोपी विनय बाफना को भिलाई भट्टी पुलिस में ऑनलाइन महादेव सट्टे खिलाते गिरफ्तार किया था।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular