Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढरायगढ़: पहले किया मारपीट फिर घर मे लगा दी आग, आरोपी हुआ...
Homeछत्तीसगढरायगढ़: पहले किया मारपीट फिर घर मे लगा दी आग, आरोपी हुआ...

रायगढ़: पहले किया मारपीट फिर घर मे लगा दी आग, आरोपी हुआ गिरफ्तार

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के महापल्ली गांव से एक भयावह ख़बर आ रही है। बताया जा रहा है कि चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम महापल्ली के हरडाबहाली मोहल्ले में एक बदमाश युवक ने दिन दहाड़े पड़ोसी के घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दीया है। जिसके बाद घर के मुखिया ने क्रधर नगर थाने में सूचना दी है। बता दें कि इस घटना में पुलिस अग्निशमन वाहन के साथ पहुंती इससे पहले हीं ग्रामीणों ने आग बुझा दी थी।

  • क्या है पूरा मामला
  • पुलिस का बयान

क्या है पूरा मामला 

बता दें गुरुवार की शाम आरोपी भक्तबन्धु उरांव ने अपने साथियों के साथ मोहल्ले के ही खेमाचरण यादव के घर पहुंचा था। जिसके बाद उसने वहां पर खेमाचरण के साथ गाली गलौज भी किया। मौके पर खेमाचरण के पिता नंदलाल यादव वृद्ध के साथ डंडे से मारपीट कर सिर पर गम्भीर चोट पहुचाई है । फीर जब आज सुबह जब वो अपने घर पर सपरिवार जा रहे था। तब रास्ते में आरोपी भक्तबन्धु मिला और गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। उसने धमकी भी दी की वो घर को आग के हवाले कर देगा। जिसके थोड़ी देर बाद ही आरोपी ने खेमाचरण के घर मे पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी है।

पुलिस का बयान

पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर दमकल के साथ पहुंच गयी थी। जहां पर दमकल की मदद से आग बुझाया गया है। साथ ही साथ पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर,आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े- गरियाबंद: पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, पुलिस टीम ने 24 घण्टे में सुलझयी अंधे कत्ल की गुथी

Chhattisgarh,

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular