Monday, May 27, 2024
Homeछत्तीसगढChhattisgarh News: फ्लाइटें हुई रद तो यात्रियों ने रायपुर एयरपोर्ट में...
Homeछत्तीसगढChhattisgarh News: फ्लाइटें हुई रद तो यात्रियों ने रायपुर एयरपोर्ट में...

Chhattisgarh News: फ्लाइटें हुई रद तो यात्रियों ने रायपुर एयरपोर्ट में काटा हंगामा, जानें क्या है पूरा मामला

India News (इंडिया न्यूज़) Chhattisgarh News: सर्दी का कहर लगातार जारी है। एक ओर सर्दी तो वहीं दूसरी ओर घने कोहरें के कारण लोगों को दोगुनी मार झेलनी पड़ रही है। घने कोहरे के कारण विमानें भी प्रभावित हो रही है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में भी घने कोहरें के कारण विमानें रद की गई । जिसके चलते यात्रियों ने रायपुर एयरपोर्ट में जमकर हंगामा काटा। बता दे कि घने कोहरें के कारण विमान ज्यादा प्रभावित हो रही है। जिसके कारण यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रायपुर एयरपोर्ट पर भी इसी कारण के चलके हंगामा किया।

बुधवार को रायपुर के स्‍वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में यात्रियों ने हंगामा किया। दिल्ली, मुंबई व बैंगलुरू फ्लाइट घने कोहरे के कारण रद कर दी गई। जिसके बाद यात्रियों ने विमानतल में जमकर हंगामा काटा।

Also Read: Chhattisgarh News: DJ की कानफोड़ू आवाज पर IG अजय यादव ने दिए सख्त निर्देश, जानें क्या कहा

यात्रियों का कहना है कि उन्हें फ्लाइटें रद की अपडेट पहले क्यों नहीं दी गई। बस अचानक बता दिया गया कि आज घने कोहरे के कारण फ्लाइटें रद की जा रही है।

वहीं विमानन से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को रायपुर से दिल्ली की इंडिगो फ्लाइट क्रमांक 6ई5215 और रायपुर से बैंगलुरू 6ई 0979 के साथ ही मुंबई की फ्लाइट मौसम खराब के चलते रद की जा रही है जिसके बाद इंडिगो के अधिकारियों और यात्रियों के बीच जमकर कहासुनी हुई। फिलहाल विमानन कंपनी के अधिकारियों ने इस मामले में कुछ नहीं कहा है।

Also Read: CG Transfer News: राज्य सरकार ने आइएएस अफसरों के पदों में किया फेरबदल, जानें किसका बढ़ा पद

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular