Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढChhattisgarh Express fire: स्टेशन पर हादसा! छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के AC कोच में...
Homeछत्तीसगढChhattisgarh Express fire: स्टेशन पर हादसा! छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के AC कोच में...

Chhattisgarh Express fire: स्टेशन पर हादसा! छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के AC कोच में लगी आग, मचा हड़कंप 

India News (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh Express fire: बिलासपुर स्टेशन पर हादसा हो गया है। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के AC कोच में अचानक आग लगने से प्लेटफॅार्म पर हडकंप मच गया। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस कोरबा रवाना होने के लिए खडी थी, तभी अचानक से AC कोच में आग लग गई। बोगी में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे।

अचानक से AC कोच में लगी आग  

बता दें कि ये घटना बिलासपुर की है। बिलासपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन खड़ी थी। ये यहां से कोरबा के लिए रवाना हो रही थी। तभी अचानक से AC कोच M1 में आग की लपटें उठाने लगी। आग देख ट्रेन में मौजूद पैसेंजर्स घबरा गए। पूरी बोगी में दहशत फैल गई। वहां मौजूद लोग चीखने लगे और अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। आग लगने के बाद स्टेशन परिसर में हडकंप मच गया। बोगी की सारी सीट बुरी तरह से जलकर खाक हो गई।

जांच के बाद होगा खुलासा 

घटना की सूचना लगते ही RPF के जवान और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। आग को बुझाया गया। यह बताया जा रहा है कि स्टेशन में अचानक लाइट बंद हो गई थी, जिसके बाद AC कोच से धुंआ निकलने लगा। इस घटना की वजह यह बताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। पूरी घटना की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आग की मुख्य वजह क्या रही।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular