Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodChhattisgarh News: एक्टर ने 13 साल तक किया रिश्तेदार से दुष्कर्म, पुलिस...
HomeBollywoodChhattisgarh News: एक्टर ने 13 साल तक किया रिश्तेदार से दुष्कर्म, पुलिस...

Chhattisgarh News: एक्टर ने 13 साल तक किया रिश्तेदार से दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज़), Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता मनोज राजपूत को पुलिस ने अपनी एक करीबी रिश्तेदार से शादी का वादा कर पिछले 13 साल से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने उन पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

2011 से आरोपी कर रहा यौन शोषण

29 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे दुर्ग जिले स्थित उसके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की ने शिकायत की है कि मनोज राजपूत 2011 से शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था, इस दौरान उसने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। जब लड़की ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो राजपूत अपने वादे से मुकर गया और इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मनोज राजपूत पर बलात्कार, अप्राकृतिक यौन संबंध, आपराधिक धमकी और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता की धाराओं के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गिरफ्तारी के बाद बताया खुद को निर्दोष

गिरफ्तारी के बाद मनोज राजपूत ने मीडिया के सामने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्हें एक बड़ी साजिश के तहत फंसाया गया है और फंसाया जा रहा है। उसने बताया कि एक शख्स उससे दुश्मनी रखता था और पीड़िता को 11 साल तक कहीं नहीं देखा गया।

जानकारी के अनुसार, पेशे से बिल्डर मनोज राजपूत फिल्म निर्माण से भी जुड़े रहे हैं और वह फिल्मों का निर्माण और अभिनय भी करते हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने बिजनेस को तेजी से विकसित किया है, लेकिन इसके साथ ही उनके बिजनेस में प्रतिस्पर्धा भी बढ़ गई है। यही वजह है कि कुछ महीने पहले उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग की थी और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular